Friday, 3 May 2024

मानसिक तनाव में महिला ने छठें फ्लोर से लगाई छलांग, हुई मौत

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइट में रह रही एक महिला ने शुक्रवार की सुबह…

मानसिक तनाव में महिला ने छठें फ्लोर से लगाई छलांग, हुई मौत

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइट में रह रही एक महिला ने शुक्रवार की सुबह 6वें फ्लोर से छलांग लगा दी। आनन फानन में परिजन महिला को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां पर डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। महिला द्वारा जान दिए जाने से सोसाइटी में हड़कंप मचा हुआ है।

Greater Noida News

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील ग्रीन 1 सोसाइटी के छठें फ्लोर पर बालकिशन अपने परिवार के साथ छठवें फ्लोर पर रहते हैं। शुक्रवार की सुबह उनकी 52 वर्षीय पत्नी मालती अपने फ्लोर की बालकनी से नीचे कूद गई। नीचे गिरने पर मालती लहूलुहान होकर गंभीर रूप से घायल हो गई।

इस दौरान सोसायटी में घूम रहे लोगों ने बालकिशन के परिजनों को हादसे की जानकारी दी। परिजन मालती को उपचार के लिए तुरंत यथार्थ अस्पताल लेकर पहुंचे। परीक्षण के उपरांत चिकित्सकों ने मालती को मृत घोषित कर दिया सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना बिसरख पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि महिला ने किस वजह से आत्महत्या की है, इसकी पड़ताल की जा रही है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है कि महिला पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान थी। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल कर रही है।

कौन है लेडी डॉन काजल खत्री, नोएडा पुलिस क्यों कर रही तलाश

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post