Sunday, 19 May 2024

पांच रुपये के विवाद में कार सवार युवकों ने दंपत्ति को पीटा

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के सड़क किनारे पान मसाला (गुटके) का खोखा लगाकर परिवार का भरोसा भरण पोषण करने…

पांच रुपये के विवाद में कार सवार युवकों ने दंपत्ति को पीटा

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के सड़क किनारे पान मसाला (गुटके) का खोखा लगाकर परिवार का भरोसा भरण पोषण करने वाले दंपति के साथ महज पांच रुपये के विवाद में कार सवार चार युवकों ने मारपीट की। मारपीट से पति-पत्नी दोनों घायल हो गए। पीड़ित महिला ने कार सवार युवकों के खिलाफ ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक 3 में मुकदमा दर्ज कराया है।

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा के ग्राम तिलपता निवासी रीना ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि वह और उसका पति राजेश उद्योग केंद्र 2 में पानी की टंकी के पास चाय, गुटखा, सिगरेट की दुकान चलाते हैं। 25 दिसंबर की शाम को उनकी दुकान पर कार सवार चार युवक पहुंचे और उन्होंने एक सिगरेट का पैकेट लिया। सिगरेट का पैकेट 100 रुपये का था, लेकिन कार सवार केवल 95 रुपये ही दे रहे थे। उसने जब पूरे पैसे मांगे तो कार सवार युवक गाली गलौज करने लगे।

इस बात का विरोध करने पर उन्होंने उसके पति राजेश के साथ मारपीट शुरू कर दी। उसने जब बीच बचाव का प्रयास किया तो युवकों ने उसके साथ भी लाठी डंडों से मारपीट कर दोनों को घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और कार नंबर के आधार पर युवकों की तलाश की जा रही है।

मादक पदार्थ के साथ तीन गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी में संलिप्त तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से गांजा व शराब बरामद हुई है। नोएडा के थाना सेक्टर 24 प्रभारी विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस टीम गस्त कर रही थी। नोएडा के सेक्टर 11 में एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में घूमता हुआ दिखाई दिया। संदेह के आधार पर ली गई तलाशी में उसके पास से गांजा बरामद हुआ। पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम समीर खान पुत्र बालेसर निवासी ग्राम मोरना बताया।

आरोपी ने बताया कि वह पिछले काफी समय से गांजे की बिक्री करता आ रहा है। इसके अलावा थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने कोंडली मार्केट के पास से 35 पव्वे देसी शराब के साथ गुड्डू कुमार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने तुगलपुर कट के पास अवैध रूप से शराब बेच रहे दीपक को गिरफ्तार किया। इसके पास से 48 पव्वे हरियाणा मार्का शराब के बरामद हुए। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया है।

आज का समाचार 30 दिसंबर 2023 : 290 करोड़ की प्रोपर्टी कर ली जब्त, विश्व गुरू बनेगा भारत

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post