Thursday, 2 May 2024

पपी के साथ बर्बरता मामले पर बच्चे के स्पोर्ट में आए लोग, बोले न हो कोई FIR

Greater Noida West News : शनिवार (03 फरवरी) को एक वीडियो सोशल बहुत तेजी से वायरल हो रहा था। जिसे…

पपी के साथ बर्बरता मामले पर बच्चे के स्पोर्ट में आए लोग, बोले न हो कोई FIR

Greater Noida West News : शनिवार (03 फरवरी) को एक वीडियो सोशल बहुत तेजी से वायरल हो रहा था। जिसे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट का बताया जा रहा था। वायरल वीडियो ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी का था। जिसमें एक छोटे बच्चा कुत्ते के बच्चे को गोद में उठाकर पार्किंग की बेसमेंट में फेंकता रहा था। इस घटने के बाद कुत्ते के बच्चे की मौत हो गई। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों की इसपर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही थी।

बच्चे पर हुई FIR दर्ज

इस वीडियो के वायरल होते ही बच्चे के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि बच्चे पर FIR दर्ज कर दी गई है। वहीं बच्चा मानसिक रूप से पीड़ित है। जिसके चलते सोसाइटी में रहने वाले निवासियों ने बच्चे पर कोई भी कार्रवाई न करने की मांग की है। इस बारे में जानकारी देते हुए निवासियों ने बताया कि पिछले दिनों 10 साल के बच्चे ने एक कुत्ते के बच्चे को पार्किंग से उठा कर बेसमेंट में फेंक दिया था।

मौक पर लोग भी थे मौजूद

आपको बता दे ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हुई इस घटना के चलते लोगों में पहले काफी आक्रोश देखा जा रहा था। लेकिन बाद में बच्चे की मानसिक स्थिति को देखते हुए उन्हें बच्चे पर कोई कार्रवाई नहीं करने की मांग की है। जानकारी के अनुसार घटना के समय पार्क में बच्चे के आसपास कई लोग टहल रहे थे, लेकिन किसी ने भी बच्चे को इस घटना को करते हुए नहीं रोका। जिस वजह से कुत्ते के बच्चे की मौत हो गई।

Greater Noida West News

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post