Sunday, 28 April 2024

RCB की जीत के बाद विराट कोहली का क्यूट रिएक्शन हुआ कैमरे में कैद

Virat Kohli : आईपीएल मैच देखने के लिए करोड़ो की भीड़ उमड़ पड़ती है क्योंकि IPL का दीवाना हर कोई…

RCB की जीत के बाद विराट कोहली का क्यूट रिएक्शन हुआ कैमरे में कैद

Virat Kohli : आईपीएल मैच देखने के लिए करोड़ो की भीड़ उमड़ पड़ती है क्योंकि IPL का दीवाना हर कोई है। ऐसे में भारत के सबसे पसंदीदा खिलाड़ी किंग कोहली (King Kohli) ने अपने खेल और क्यूटनेस से हर किसी का दिल जीत रखा है। विराट और अनुष्का की लव स्टोरी किसी से छुप नहीं पाई है।

Virat Kohli

मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की जोड़ी पसंदीदा कपल्स में गिनी जाती है। विराट कोहली प्यार करने के अलग अंदाज से काफी जाने-जाते हैं। विराट और अनुष्का की केमेस्ट्री देखकर साफ-साफ पता चलता है कि दोनों कपल एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। हाल ही सोशल मीडिया पर किंग कोहली का एक वीडियो खूब वायरल (King Kohli Viral Video) हो रहा है जिसमें वो मैच जीतने के बाद अनुष्का शर्मा से बातें करते नजर आ रहे हैं। विराट कोहली का रिएक्शन देखकर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं और उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

पंजाब किंग्स को चार विकेट से हराया

सोमवार को पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच IPL Match खेला गया जिसमें मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली के आक्रामक अर्धशतक की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर होली के दिन मैदान पर जीत के रंग बिखेरते नजर आए। सोमवार के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने पंजाब किंग्स को चार विकेट से हराया। किंग कोहली मैदान पर डटकर खड़े रहें और 49 गेंदों में 11 चौके और दो छक्कों की मदद से 77 रन बनाये।

दो महीने बाद मैदान में उतरे कोहली Virat Kohli

हाल में अनुष्का और विराट दूसरी बार माता-पिता बने हैं। भारत से बाहर जाकर विराट कोहली पूरे समय अनुष्का के साथ रहें इस दौरान उन्होंने करीब दो महीनों तक कोई मैच नहीं खेला था। सोमवार को मैच की समाप्ति के बाद मैदान में विराट वीडियो कॉल के अनुष्का शर्मा से बात करते दिखे। जिसमें वो बेहद क्यूट नजर आ रहे थे। विराट की क्यूटनेस ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। जीत की खुशी विराट के चेहरे पर साफ-साफ झलक रही थी। आपको बता दें इससे पहले भी विराट कोहली को कई बार मैदान पर पत्नी अनुष्का शर्मा से बातें करते देखा गया है।

IPL 2024 की धूम : जारी हुआ शेड्यूल, इन टीमों के बीच होगा पहला मुकाबला

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post