Sunday, 19 May 2024

राजधानी लखनऊ में कोहरे का कहर! सड़क दुर्घटना में मासूम समेत 3 की मौत

घर के बाहर खेल रहा मासूम भी हुआ हादसे का शिकार

राजधानी लखनऊ में कोहरे का कहर! सड़क दुर्घटना में मासूम समेत 3 की मौत

Lucknow Accident  : उत्तर प्रदेश के अधिकांश जिलों में बुधवार को घना कोहरा छाया रहा इस दौरान विजिबिलिटी 15- 20 रही। जिस कारण तीन जगह हादसे हुए। जिसमें मासूम समेत तीन की मौत हो गई। राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर मलेशेमऊ निवासी तौफीक का बेटा मो. रजा (5 वर्ष) घर के बाहर खेल रहा था तभी तेज रफ्तार बाइक ने रजा को टक्कर मार दी। वहीं, पीजीआई के उसर बरौली में डाले में बाइक टकराने से घायल हुए आशीष साहू (20 वर्ष) की इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके अलावा एक तेज रफ्तार ट्रक ने मजदूर की बाइक में टक्कर मार दी। इससे अमित की मौके पर ही मौत हो गई। इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र मिश्र के मुताबिक, गंगागंज में ट्रक की टक्कर से कोहरे के कारण हुए हादसे में मजदूर अमित की मौत हुई है।

घर के बाहर खेल रहा मासूम भी हुआ हादसे का शिकार

बता दें कि लखनऊ शहर में अलग-अलग हुए तीन सड़क हादसों में घर के बाहर खेल रहे मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक लखनऊ के गोमतीनगर मलेशेमऊ निवासी तौफीक का बेटा मो. रजा (5 वर्ष) घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान एक तेज रफ्तार बाइक ने रजा को टक्कर मार दी। गम्भीर रूप से घायल मासूम को केजीएमयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी दीपक कुमार पाण्डेय के मुताबिक गोमतीनगर विस्तार में सड़क हादसे में घर के बाहर खेल रहे मासूम की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस वाहन चालक की तलाश कर रही है।

Lucknow Accident

लखनऊ में हुई इस दुर्घटना में इलाज के दौरान हुई मौत

लखनऊ पुलिस के मुताबिक गोसाईंगंज जगनपुरवा निवासी रामगुलाम का बेटा अमित काम से लौटने के बाद बाराबंकी लोनी स्थित ननिहाल गया था। शाम को मामा के साथ उसने मेला देखा। इसके बाद वह बाइक से घर लौट रहा था। गंगागंज के पास घना कोहरा था। वहां तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी।लखनऊ में हुई इस दुर्घटना में मजदूर अमित की मौके पर ही मौत हो गई। थाना प्रभारी पीजीआई ने बताया कि पीजीआई के उसर बरौली में घने कोहरे के कारण डाले में बाइक टकराने से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसको इलाज के लिए लखनऊ में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लखनऊ में हुई इस दुर्घटना में घायल आशीष साहू (20 वर्ष) की इलाज के दौरान मौत हो गई।

Lucknow Accident

रोडवेज बस अड्डों की छतों पर बनेेंगे आलीशान होटल और रेस्टोरेंट

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post