Monday, 27 May 2024

पानी के बाद अब इस चीज के लिए तरसेंगे बेंगलुरु के लोग

Bangalore News : पानी के बाद अब जल्द कर्नाटक के बेंगलुरु में बीयर का किल्लत भी होने वाली है। बेंगलुरु…

पानी के बाद अब इस चीज के लिए तरसेंगे बेंगलुरु के लोग

Bangalore News : पानी के बाद अब जल्द कर्नाटक के बेंगलुरु में बीयर का किल्लत भी होने वाली है। बेंगलुरु में दिन पर दिन बढ़ती इसकी मांग महत्वपूर्ण कारण है। बेंगलुरु के पब और ब्रुअरीज में इन दिनों शराब की मांग जरूरत से ज्यादा बढ़ रही है। लगातार बिक्री बढ़ने के चलते शराब की जरूरत की आपूर्ति नहीं हो पा रही है। जिस वजह से बेंग्लुरु में बीयर ठिकानों पर सप्ताह के आखिर में मिलने वाले ऑफर पर जल्द रोक लग सकती है। जिससे बेंगलुरु में बढ़ती डिमांड को कंट्रोल किया जा सके। वीकेंड पर अक्सर लोग पार्टी करने के लिए पब की ओर रुख करते हैं, जिसके चलते वहां बीयर की डिमांड वीकेंड के दिनों में और दिनों के मुकाबले बढ़ जाती है।

बंद होगा 2 खरीदो एक फ्री का ऑफर

इस बारे में जानकारी देते हुए ब्रुअरीज के मालिकों ने बताया कि हर वीकेंड पर बीयर को खरीदने के लिए ऑफर दिए जाते थे। जिसमें 2 खरीदो एक फ्री पाओ जैसे ऑफर हुआ करते थे। लेकिन सभी बार अब इस तरह के ऑफर को बेंग्लुरु में बंद करने वाले हैं। मालिकों के मुताबिक, लोग वीकेंड पर अक्सर बीयर के साथ ही अपने दोस्तों से मिलना पसंद करते हैं, जिससे इसकी डिमांड काफी हो गई है और वह सभी इसे स्टोर नहीं कर पाए है।

Bangalore News

आम की कम पैदावर से आई कमी

उनका कहना है कि वह जो भी बीयर लोगों के लिए रखते हैं, उनमें सभी फलों से बनाए हुए रहते हैं, जिनमें आम, अनानास जैसे कई फल शामिल हैं। इस साल आम की पैदावार भी पिछले सालों के मुकाबले कम हुई, जिस वजह से भी बीयर में कमी आई है। मालिकों के मुताबिक मौसम में बदलाव और फलों की आपूर्ति को पहले से ध्यान में न रखने के चलते भी वीकेंड के ऑफर पर रोक लगाई जा रही है।

सावधान! कोरोना वैक्सीन के नाम पर हो रही है ठगी, ऐसे कॉल का न दें जवाब

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post