Tuesday, 30 April 2024

अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, 10 लोगों की मौत

Gujarat News : गुजरात से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां अहमदाबाद वडोदरा एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसा हो गया।…

अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, 10 लोगों की मौत

Gujarat News : गुजरात से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां अहमदाबाद वडोदरा एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक कार पीछे से एक ट्रेलर में घुस गई। इस हादसे में कार सवार 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बाताया जा रहा है कि कार लोग वडोदरा से अहमदाबाद जा रहे थे।

Gujarat News

नडियाद के पास हुई घटना

ये बड़ा सड़क हादसा अहमदाबाद वडोदरा एक्सप्रेसवे पर नडियाद के पास हुआ है। हादसा इतना भीषण था कि कार सवार 10 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस दौरान एक अन्‍य शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना के कारण हाइवे पर जाम लग गया। हादसा होते ही लोगों की सूचना के बाद मौके पर 108 की दो एंबुलेंस पहुंचीं और साथ ही एक्सप्रेस हाईवे गश्ती दल भी राहत और बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंच गया था। हादसे के चलते एक्सप्रेसवे पर जाम लग गया था। फिलहाल राहत और बचाव का कार्य किया जा रहा है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

यह हादसा क्‍यों हुआ, इसकी वजह क्‍या है, यह अबतक साफ नहीं हो सका है। क्‍या कार के ब्रेक फेल हो गए थे या फिर ड्राइवर को झपकी आ गई थी। यह वो सवाल हैं जिनका पता लगाने का प्रयास पुलिस कर रही है। शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया है। लापरवाही ही धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। आपको बता दें कि फिहाल पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि क्‍या यह ट्रेलर सड़क पर खड़ा हुआ था या‍ फिर चलते ट्रेलर को कार ने पीछे से टक्‍कर मारी है। कार में सवार सभी लोगों की मौत हो गई है। ऐसे में अब कार की जांच कर ब्रेक फेल होने के पहलू का पता लगाया जाएगा।

सबसे अधिक बार सांसद बनने वाले नेता का नाम बताएं? बताने वाला माना जाएगा इंटेलिजेंट

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post