Friday, 17 May 2024

नोएडा के कांग्रेस नेताओं को चुनाव में लगाने आए बड़े नेता

Noida News : नोएडा (गौतमबुद्धनगर) लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेसी भी अब चुनाव में लग जाएंगे। चुनाव के प्रति उदासीन होकर…

नोएडा के कांग्रेस नेताओं को चुनाव में लगाने आए बड़े नेता

Noida News : नोएडा (गौतमबुद्धनगर) लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेसी भी अब चुनाव में लग जाएंगे। चुनाव के प्रति उदासीन होकर बैठे हुए कांग्रेस के नेताओं को सक्रिय करने के लिए शुक्रवार को बड़ी पहल की गई। कांग्रेस के बड़े नेताओं की एक टीम शुक्रवार को नोएडा में आई। नेताओं की इस टीम ने नोएडा के तमाम नेताओं को चुनाव में जुट जाने का निर्देश दिया है। माना जा रहा है कि अब नोएडा सीट पर कांग्रेस के नेता विपक्षी गठबंधन के नोएडा सीट से प्रत्याशी डा. महेन्द्र नागर को चुनाव जिताने के काम में लग जाएंगे।

नोएडा पहुंचे कांग्रेस के बड़े नेता

Noida News 

हमारे नोएडा संवाददाता अरूण सिन्हा के अनुसार नोएडा से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी डा. महेन्द्र सिंह नागर के समर्थन में नोएडा पहुंचे कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश के प्रभारी अविनाश पांडे, राष्ट्रीय सचिव व पश्चिम उत्तर प्रदेश के सहप्रभारी प्रदीप नरवाल व उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष विदित चौधरी तीनों नेताओं का स्वागत नोएडा पहुंचने पर नोएडा महानगर के अध्यक्ष मुकेश यादव के नेतृत्व में किया गया। राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे ने सभी नेता व कार्यकर्ताओं का आवाह्न करते कहा कि चुनाव में मजबूती से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. महेंद्र नागर को विजयी बनाएं।

नोएडा में चुनाव की तैयारी

इस मौके पर नोएडा महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मुकेश यादव, लोकसभा के चुनाव प्रभारी सतीश शर्मा, प्रदेश महासचिव सुबोध शर्मा, प्रदेश सचिव योगी जाटव, एआईसीसी के पूर्व सदस्य दिनेश अवाना, पूर्व महानगर अध्यक्ष शाहबुद्दीन, पीसीसी सदस्य चरण सिंह यादव, अल्पसंख्यक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव लियाकत चौधरी,उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य यतेन्द्र शर्मा, पूर्व उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य,सत्येंद्र शर्मा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता ललित अवाना,यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पारस शुक्ला ल,उदयवीर यादव,सुरेंद्र यादव,विक्रम चौधरी, सतीश कुमार, रोहित यादव,यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष जावेद खान,चांद मोहम्मद,नोएडा महानगर की वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ सीमा,वीरेन्द्र मुखिया,सहित कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।Noida News

नोएडा का ताजा समाचार, सारी खबरें एक साथ

 

Related Post