Tuesday, 18 June 2024

प्रेमी की जिदंगी में दूसरी लडक़ी आने के बाद लिव-इन पार्टनर से हैवानियत

Noida News: प्यार के रिश्ते को तार-तार करने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसको लेकर सबके होश उड़…

प्रेमी की जिदंगी में दूसरी लडक़ी आने के बाद लिव-इन पार्टनर से हैवानियत

Noida News: प्यार के रिश्ते को तार-तार करने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसको लेकर सबके होश उड़ सकते हैं। प्रेमी की जिंदगी में दूसरी लडक़ी आने के बाद प्रेमी ने अपनी लिविंग पार्टनर के साथ हैवानियत की हदें पार करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाल दीं। पीडि़त युवती ने अब पुलिस से मदद मांगी है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाली एक युवती ने अपने लिव-इन पार्टनर पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। पीडि़त लडक़ी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिसमें उसने अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में बताया है। पीडि़त लडक़ी ने वीडियो में बताया कि वह पिछले दो वर्षों से ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक लडक़े साथ लिविंग में रह रही है। कुछ दिनों पहले उसके प्रेमी की जिंदगी में दूसरी लडक़ी आ गई जिसके बाद उसका प्रेमी उसे परेशान करने लगा। प्रेमी लडक़ी की बिना इजाजत के उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता है। जब वह शारीरिक संबंध बनाने से मना करती है तो उसके साथ प्रेमी मारपीट करता है।

पीडि़त लडक़ी ने बताया कि जब मुझे पता चला कि मेरा प्रेमी किसी अन्य लडक़ी के साथ रिलेशन में है तो उसने उसका विरोध किया। विरोध करने पर प्रेमी ने उसके साथ मारपीट की। पिछले दिनों जब उसका प्रेमी जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाना चाहता था तो लडक़ी ने विरोध किया। इस बात से गुस्साकर लडक़े ने युवती के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाल दी। प्रताडऩा से तंग आकर लडक़ी ने पुलिस से शिकायत की है। थाना बिसरख प्रभारी ने बताया कि शिकायत दर्ज कर युवक को थाने बुलाया गया है और युवक और युवती की काउंसिंग की जा रही है। दोनों ही अपनी मर्जी से एक साथ रह रहे हैं।

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post