Thursday, 2 May 2024

मंदिर में शादी करने के बाद पति बन गया हैवान, गर्भवती पत्नी पर ढाये जुल्म

Noida News :  नोएडा (चेतना मंच)। युवती से अवैध संबंध बनाने के बाद अपने गुनाह को छुपाने के लिए एक व्यक्ति…

मंदिर में शादी करने के बाद पति बन गया हैवान, गर्भवती पत्नी पर ढाये जुल्म

Noida News :  नोएडा (चेतना मंच)। युवती से अवैध संबंध बनाने के बाद अपने गुनाह को छुपाने के लिए एक व्यक्ति ने युवती से नोएडा के एक मंदिर  (Temple) में शादी  (Marriage) कर ली। शादी के बाद पति हैवान बन गया और अपनी पत्नी पर जुल्म ढहाने लगा। पति की हैवानियत इस कदर बढ़ी कि उसने अपनी गर्भवती पत्नी को शराब पीकर खूब पीटा और जबरन उसका गर्भपात करा दिया। पीडि़ता ने थाना सेक्टर-49 में मुकदमा दर्ज कराया है।

मूल रूप से जनपद पूर्णिया बिहार (Bihar) निवासी सौम्या (काल्पनिक नाम) ने बताया कि जनपद बहराइच निवासी अभिषेक कुमार पाठक ने उसके साथ अवैध तरीके से शारीरिक संबंध बनाए। उसके दबाव देने पर अभिषेक पाठक ने नोएडा फेस-2 के पुराने शिव मंदिर में 8 जनवरी 2023 को उसके साथ विधिवत शादी कर ली। शादी के कुछ समय बाद वह गर्भवती हो गई उसने जब यह बात अभिषेक कुमार पाठक को बताइ तो उसने उसे फ्लैट में बंद कर दिया और वैष्णो देवी चला गया। तीन दिन बाद अभिषेक पाठक जब वैष्णो देवी से वापस लौटा तो उसने उसके साथ मारपीट की और उसके पेट में लात मारी जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। हालत बिगडऩे पर अभिषेक उसे अस्पताल ले गया और उसके इनकार करने के बावजूद भी उसका अबॉर्शन करा दिया।

Noida News :

सौम्या के मुताबिक 6 मार्च 2023 के बाद से अभिषेक लगातार उसके साथ मारपीट करता रहा। जून 2023 में अभिषेक कुमार पाठक अपने दोस्त की बहन की शादी में गया था इस दौरान मौका पाकर उसने अपने घरवालों को अपने ऊपर हो रहे अत्याचारों के बारे में जानकारी दी। शादी से लौटने पर अभिषेक कुमार पाठक ने शराब पीकर उसके साथ मारपीट की। उसने इसकी सूचना थाना सेक्टर-49 पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले आई जिसके बाद अभिषेक कुमार पाठक के परिवार वाले थाने पहुंच गए। उन्होंने आश्वासन दिया कि अभिषेक पाठक आगे से ऐसा नहीं करेगा।

थाने से वापस आने के बाद उसके पति अभिषेक पाठक ने उसके साथ मारपीट का सिलसिला जारी रखा। 22 जुलाई 2023 को अभिषेक कुमार पाठक ने उसके साथ इस कदर मारपीट की कि उसके पैर की हड्डी टूट गई। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है;

Big News : पीएम मोदी गाजियाबाद को देंगे बड़ी सौगात, मोदीनगर तक दौड़ेगी नमो ट्रेन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post