Tuesday, 16 April 2024

सांप के जहर वाले यूट्यूबर एलविश यादव के खिलाफ एक और मामला दर्ज, वायरल हुआ झगड़ा

Elvish Yadav Controversy : नोएडा, ग्रेटर नोएडा तथा NCR के दूसरे शहरों की रेप पार्टियों से चर्चित हुआ यूट्यूब एलविश…

सांप के जहर वाले यूट्यूबर एलविश यादव के खिलाफ एक और मामला दर्ज, वायरल हुआ झगड़ा

Elvish Yadav Controversy : नोएडा, ग्रेटर नोएडा तथा NCR के दूसरे शहरों की रेप पार्टियों से चर्चित हुआ यूट्यूब एलविश यादव एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। नोएडा में सांप का जहर सप्लाई करने के मुकदमे का सामना कर रहे एल्विस यादव के विरुद्ध एक और मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। एल्विस यादव के खिलाफ ताजा एफआईआर मैक्स टर्न के नाम से चर्चित एक दूसरे युट्यूबर ने दर्ज कराई है। हरियाणा पुलिस ने एलविश यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

विवादों से पुराना नाता

आपको बता दें कि यूट्यूबर एल्विस यादव का विवादों से पुराना रिश्ता रहा है। एल्विस यादव तथा उसके साथियों द्वारा नोएडा ग्रेटर नोएडा तथा एनसीआर के दूसरे शहरों की रेप पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने का मामला नोएडा के सेक्टर 49 थाने में दर्ज है। अब उसे गंभीर मामले की जांच नोएडा के सेक्टर 20 थाने की पुलिस कर रही है। नोएडा की पुलिस एल्विस यादव से लंबी पूछताछ भी कर चुकी है। नोएडा में एल्विस यादव के कारनामों की जांच लगातार जारी है। अब एल्विस यादव एक नए विवाद में उलझ गया है।

क्या है ताजा मामला

अलग-अलग मीडिया रिपोर्टस में बताया गया है कि इस बार एल्विश यादव कथित रूप से एक यूट्यूबर की पिटाई की है और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है। एल्विश की मार-पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनकी गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. पीड़ित यूट्यूबर ने इस बीच हरियाणा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए और एफआईआर बदले जाने जैसे दावे किए हैं। मैक्सटर्न के नाम से मशहूर पीडि़त यूट्यूबर सागर ठाकुर ने घटना के एक बाद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फ्रेश वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने विस्तार से पूरी घटना का जिक्र किया. उन्होंने बताया कि हरियाणा पुलिस के पास अपनी शिकायत में बताया था कि एल्विश यादव ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। हालांकि, एसएचओ ने आईपीसी की धारा 147, 149, 323, और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की लेकिन हत्या की धमकी से संबंधित धाराएं नहीं लगाई।

पीडि़त मैक्सटर्न ने बताया कि एल्विश यादव से मुलाकात के लिए उन्होंने सभी तैयारियां की थी। सोफा लगाया था और एल्विश के आने और उनसे बातचीत करने का इंतजार कर रहे थे लेकन आते ही ‘एल्विश ने मारना शुरू कर दिया.’ पीड़ित का दावा है, ‘आते ही उसने हमले करना शुरू कर दिए, 8-10 लोग साथ थे, मुझे पकड़ लिया, मुक्के से चेहरे पर मारा, नाक पर मारा और शरीर पर अटैक किए।’

Elvish Yadav

पीडि़त ने इस कि घटना की शिकायत गुरुग्राम सेक्टर 53 में दर्ज कराई है. पीड़ित यूट्यूबर 2017 से कंटेंट बना रहे हैं और चैनल पर 16 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. पीड़ित का कहना है वह एल्विश यादव को 2021 से जानते हैं. उनका कहना है कि एल्विश यादव के फैन पेज से दुष्प्रचार किया जा रहा था और इससे वह दुखी थे. दोनों के बीच सोशल मीडिया पर बातचीत हो रही थी लेकिन विवादों में बदल गई.
बीते लगभग 48 घंटे से सोशल मीडिया पर एल्विश यादव ट्रेंडिंग में है और लगातार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि उन्होंने मुनव्वर फारूकी को एक क्रिकेट मैच के दौरान गले लगाया था जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायर हो गई. हालांकि, एल्विश के चाहने वालों को वो तस्वीर पसंद नहीं आई और वे एल्विश को ट्रोल करने लगे. पीड़ित यूट्यूबर ने भी एल्विश की वो तस्वीर शेयर की जिसमें एल्विश गाली-गलौज करता नजर आ रहा है. पीड़ित ने साथ ही कैप्शन लिखा है, “एल्विश भाई की दिल को छू लेने वाली बात.”

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post