Friday, 3 May 2024

सरिया माफिया रवि काना के घर कुर्की का नोटिस चस्पा

Noida News : नोएडा। स्क्रैप व सरिया माफिया रवि काना के खिलाफ गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्नरेट (Gautam Buddha Nagar Police Commissionerate)…

सरिया माफिया रवि काना के घर कुर्की का नोटिस चस्पा

Noida News : नोएडा। स्क्रैप व सरिया माफिया रवि काना के खिलाफ गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्नरेट (Gautam Buddha Nagar Police Commissionerate) लगातार कड़ी कार्रवाई कर रही है। रवि काना की संपत्ति को कुर्क करने के लिए आज उसके पैतृक गांव दादूपुर स्थित मकान पर धारा 82 का नोटिस चस्पा किया गया। ढोल नगाड़ों के बीच पुलिस ने मकान पर नोटिस चस्पा करने की कार्यवाही की।

Noida News :

थाना नॉलेज पार्क प्रभारी विपिन कुमार आज पुलिस बल के साथ दादूपुर गांव पहुंचे। उन्होंने ढोल नगाड़ों के बीच स्क्रैप माफिया रवि काना के घर पर संपत्ति कुर्क किए जाने के लिए धारा 82 का नोटिस चस्पा किया। बता दें कि स्क्रैप माफिया रवि काना के खिलाफ थाना सेक्टर 39 में गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में पुलिस ने उसके कुछ साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। गैंगरेप का मुकदमा दर्ज होने के बाद थाना बीटा दो में रवि काना के खिलाफ गैंगस्टर का मामला दर्ज हुआ था। गैंगस्टर का मामला दर्ज होने के बाद कमिश्नरेट पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसकी करोड़ों रुपए की संपत्ति को सील कर दिया था।

हाल ही में पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) से रवि काना की पत्नी को भी गिरफ्तार किया था। पुलिस ने रवि काना व उसकी पत्नी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर रखा था। पुलिस रवि काना की गिरफ्तारी का लगातार प्रयास कर रही है लेकिन वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रहा है। गिरफ्तारी से बचने के लिए रवि काना भूमिगत हो गया है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि वह गिरफ्तारी से बचने के लिए विदेश में बैठा हुआ है। लगातार फरार चलने के कारण पुलिस ने उसकी संपत्ति कुर्क करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसी प्रक्रिया के तहत के लिए धारा 82 का नोटिस उसके मकान पर चस्पा किया गया है।

हिमाचल प्रदेश के CM सुक्खू का बड़ा दावा, 5 साल चलेगी मेरी सरकार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post