Sunday, 12 May 2024

नोएडा में फिर चला ‘बाबा का बुलडोजर’

Noida News : नोएडा । नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) ने गुलावली गांव में भू-माफियाओं के चंगुल से 7 करोड रुपए…

नोएडा में फिर चला ‘बाबा का बुलडोजर’

Noida News : नोएडा । नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) ने गुलावली गांव में भू-माफियाओं के चंगुल से 7 करोड रुपए की 1500 वर्ग मीटर से अवैध आक्रमण हटाया।

सडक़ नहीं बनने दे रहे थे भू-माफिया

नोएडा प्राधिकरण Noida Authority) के अधिकारियों ने बताया कि गुलावली गांव के कुछ भू-माफियाओं ने खसरा संख्या-581 में अवैध रूप से निर्माण कर लिया था। जिसके कारण सेक्टर-164 तथा सेक्टर-161 के बीच गुजरने वाली 30 मीटर की सडक़ का निर्माण कर बाधित था। यह सडक़ सेक्टर-164 की औद्योगिक भूखंडों को जोडऩे के लिए बनी थी, लेकिन घुमा फियोन के कारण सडक़ के निर्माण में बाधा आ रही थी। नोएडा प्राधिकरण की वर्क सर्किल-9 की टीम तथा भूलेख विभाग की टीम ने भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर सभी अवैध निर्माण ध्वज कर दिए तथा जमीन को आक्रमण से मुक्त करा लिया।

Noida News

7 करोड़ रूपये है जमीन की बाजारी कीमत

आपको बता दें कि जिस जमीन पर बाबा का बुलडोजर चला है उस जमीन की बाजारी कीमत 7 करोड रुपए बताई जा रही है। नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों का कहना है कि नोएडा में जहां कहीं भी सरकारी जमीन पर अतिक्रमण पाया गया उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी तथा ऐसे भू-माफियाओं को चिन्हित करके उनके खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। उन्होंने चेतावनी दी कि जहां भी अतिक्रमण हो भू-माफिया स्वयं अतिक्रमण हटा लें वरना उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। Noida News

Noida News : नोएडा में बढ़ेगा भाजपा की लीड का अंतर !

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post