Friday, 23 February 2024

Big Breaking : 12वीं मंजिल से नीचे कूदा सरकारी कर्मी, तड़पते हुए निकले प्राण

Noida Big Breaking  : नोएडा (चेतना मंच)। उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।…

Big Breaking : 12वीं मंजिल से नीचे कूदा सरकारी कर्मी, तड़पते हुए निकले प्राण

Noida Big Breaking  : नोएडा (चेतना मंच)। उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। नोएडा के सेक्टर-75 स्थित पंचशील Panchsheel Society) प्रतिष्ठा सोसायटी की 12वीं मंजिल से आज तडक़े एक व्यक्ति ने छलांग लगाकर दी। ऊंचाई से जमीन पर गिरने के कारण उक्त व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसायटी में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पत्नी ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।

पंचशील सोसायटी (Panchsheel Society) में गौरव भट्टाचार्य (58 वर्षीय) अपनी पत्नी के साथ रह रहे थे। वह एक सरकारी विभाग में कार्यरत थे और पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में चल रहे थे। आज तडक़े करीब 3 बजे उनकी पत्नी की आंख खुली तो उन्हें गौरव भट्टाचार्य कमरे में नहीं दिखाई दिए। कमरे का दरवाजा भीतर से बंद था। उन्होंने देखा तो बालकनी का दरवाजा खुला हुआ था। बालकोनी से नीचे झांकने पर उन्हें गौतम भट्टाचार्य जमीन पर पड़े हुए दिखाई दिए। वह पड़ोसियों की मदद से उन्हें अस्पताल लेकर पहुंची जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर थाना 113 पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि गौतम भट्टाचार्य पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थे और दवाइयां ले रहे थे। वह पूर्व में भी एक बार नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या का प्रयास कर चुके थे। 58 वर्षीय गौतम भट्टाचार्य द्वारा 12वीं मंजिल से छलांग लगाकर जान देने की घटना पर सोसायटी के सभी लोग अचंभित हैं।

साफ्टवेयर इंजीनियर की पत्नी ने की आत्महत्या

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के आम्रपाली गोल्फ सोसाइटी (Amrapali Golf Society) में सॉफ्टवेयर इंजीनियर अनुज सिंह अपनी पत्नी पल्लवी उर्फ सोनिया के साथ रह रहे है। अनुज रविवार को अपनी ड्यूटी पर गए हुए थे। रात्रि के समय उन्होंने अपनी पत्नी को कई बार फोन किया लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। इसके बाद उन्होंने सोसायटी के गार्ड मुकेश को फोन कर अपने फ्लैट पर जाने को कहा। मुकेश जब अनुज के फ्लैट पर पहुंचा तो उसे पल्लवी उर्फ सोनिया फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। गार्ड ने इसकी सूचना तुरंत अनुज तथा बिसरख पुलिस को दी।

Noida Big Breaking

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें पल्लवी और सोनिया ने अपने पति व परिजनों से आत्महत्या का कदम उठाने पर माफ किए जाने की बात लिखी है।
थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है। इस संबंध में परिजनों द्वारा कोई शिकायत नहीं दी गई है। परिजन अगर तहरीर देते हैं तो विधिक कार्रवाई की जाएगी।

 

अस्पताल पहुंचे अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, बहू ने किया खुलासा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post