Tuesday, 16 April 2024

नोएडा में चप्पे-चप्पे पर पुलिस, आखिर क्या है माजरा

Noida News : नोएडा में दिन पर दिन क्राइम बढ़ने की खबर आती ही रहती है। जिसको देखते हुए नोएड़ा…

नोएडा में चप्पे-चप्पे पर पुलिस, आखिर क्या है माजरा

Noida News : नोएडा में दिन पर दिन क्राइम बढ़ने की खबर आती ही रहती है। जिसको देखते हुए नोएड़ा पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह की ओर से एक नया अभियान शुरू किया गया है। नोएडा में शुरू किए गए इस नए अभियान से उम्मीद लगाई जा रही है कि इससे नोएडा में बढ़ते क्राइम पर रोक लग सकेगी। आपको बता दें सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर नोएडा पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया हुआ है।

भीड़भाड़ वाले स्थानों पर चेकिंग शुरू

जानकारी के अनुसार पुलिस की ओऱ से चलाए जा रहे इस अभियान में अलग-अलग मॉल की चेकिंग की जा रही है। इसके साथ ही भीड़भाड़ वाले स्थानों और बाजारों की भी पुलिस अधिकारियों की तरफ से कड़ी चेकिंग की जा रही है। जिससे नोएडा में बढ़ते क्राइम पर रोक लगाई जा सकें। चेकिंग के अलावा मॉल के एंट्री गेट पर सुरक्षा व्यवस्था और सीसीटीवी कैमरों का भी निरिक्षण किया जा रहा है।

सुरक्षाकर्मियों को दिए गए आवश्यक दिशा निर्देश

इसके साथ ही नोएडा में चलाए जा रहे सुरक्षा अभियान के अंतर्गत ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मियों और प्रबंधन को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए है, जिससे सुरक्षा में किसी भी तरह की कोई चूक न हो सकें। आपको बता दें पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के नेतृत्व में पुलिस अधिकारियों की ओर से नोएडा के अलग अलग इलाकों यह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

यूपी बोर्ड पेपर लीक: पुलिस का बड़ा एक्शन, कॉलेज के 2 अधिकारी अरेस्ट

देश-विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post