Saturday, 25 May 2024

रवि काना की फैक्ट्री से मिले दस्तावेज खोलेंगे गहरे राज, उड़ जाएगी नेताओं की नींद

Noida News : नोएडा और ग्रेटर नोएडा के चर्चित सरिया और स्क्रैप माफिया रवि काना के खिलाफ नोएडा कमिश्नरेट पुलिस…

रवि काना की फैक्ट्री से मिले दस्तावेज खोलेंगे गहरे राज, उड़ जाएगी नेताओं की नींद

Noida News : नोएडा और ग्रेटर नोएडा के चर्चित सरिया और स्क्रैप माफिया रवि काना के खिलाफ नोएडा कमिश्नरेट पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। युवती से दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे रवि काना और उसके सहयोगियों की तलाश के लिए जहां नोएडा कमिश्नर पुलिस लुक आउट जारी कर चुकी है, वहीं अब गैर जमानती वारंट भी जारी कर दिए गए हैं। इसके अलावा रवि काना की फैक्ट्री से पुलिस कई अहम दस्तावेज हासिल किए हैं। बताया जाता है कि इन दस्तावेजों में गौतमबुद्धनगर के कई बड़े नेताओं के नाम है। इन नामों के सार्वजनिक होने से बड़े बड़े नेताओं की नींद उड़ना तय माना जा रहा है।

Noida News in hindi

आपको बता दें कि बुधवार को अदालत ने रवि काना गैंग के राजकुमार और आजाद को सात घंटे की पुलिस रिमांड दी ​थी। इस रिमांड अवधि के दौरान नोएडा कमिश्नरेट पुलिस ने राजकुमार और आजाद से कई गहरे राज उगलवाए हैं। पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है। जांच पड़ताल में जुटी थाना बीटा 2 पुलिस को रवि काना गैंग की काजल झा के कम्प्यूटर से लेन-देन का जो हिसाब मिला है, उसमें कई वर्ष पुराना रिकार्ड है। इसके अलावा फैक्ट्री से मिले दस्तावेजों में जिले के छोटे बड़े नेताओं के नाम है। कहा जा रहा है कि यदि यह नाम सार्वजनिक होते हैं तो बड़े बड़े नेताओं की नींद उड़ जाएगी।

गैर जमानती वारंट जारी

नौकरी देने के लिए बुलाई गई युवती से गार्डन गैलेरिया मॉल की पार्किंग में गैंगरेप के आरोपी रवि काना उर्फ रवि नागर और उसकी साथी महेमी खिलाफ कोर्ट की ओर से गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। इनकी तलाश में पुलिस लगातार हर संभव स्थान पर दबिश दे रही है।

इन लोगों के खिलाफ चल रही कार्रवाई

रवि काना गैंग के मुखिया रवि काना, राजकुमार नागर, तरुण छोंकर, अमन, विशाल, अवध उर्फ बिहारी उर्फ अमर सिंह, महकी नागर उर्फ महकार, अनिल, विक्की, अफसार, राशिद अली, आजाद नागर, प्रहलाद, विकास नागर, काजल झा व रवि की पत्नी मधु के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई जारी है।

सीमा हैदर ने भगवान राम को बसाया दिल में, अपने घर पर कराया ये अनुष्ठान

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post