Saturday, 4 May 2024

गुजरात के व्यापारी ने मांगी इच्छामृत्यु, कंपनी ने बनाया लाखों रुपये का कर्जदार

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। गुजरात  (Gujarat) के एक युवा व्यापारी ने नोएडा में स्थित एक कंपनी के मालिकों…

गुजरात के व्यापारी ने मांगी इच्छामृत्यु, कंपनी ने बनाया लाखों रुपये का कर्जदार

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। गुजरात  (Gujarat) के एक युवा व्यापारी ने नोएडा में स्थित एक कंपनी के मालिकों द्वारा लाखों की ठगी का शिकार होने के बाद इच्छामृत्यु मांगी है। व्यापारी कर्जदारों के उत्पीडऩ से परेशान होकर अपने घर नहीं जा पा रहा है और दर-दर की ठोंकरें खा रहा है।

नोएडा के थाना सेक्टर-126 में गुजरात (Gujarat) के सूरत शहर के व्यापारी रजत रामसुमरन चौधरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उन्होंने बैंक (Bank) में अपना सब कुछ गिरवी रखकर लोन लिया और किजांश स्पिरित प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से माल लेने के लिए उसे 15 लाख रूपये दिये। कंपनी ने 30 दिनों में माल की डिलीवरी करने का वादा किया था। लेकिन कंपनी ने 30 दिनों में भी माल की डिलीवरी नहीं की और उत्तका फोन रिसीव करना भी बंद कर दिया। कुछ दिनों बाद उन्हें पता चला कि उक्त कंपनी जालसाज है। बैंक से लिये कर्ज को चुका न पाने के कारण वह अपने घर नहीं जा पा रहे हैं। पीड़ित व्यापारी का कहना है कि उनके सामने अब इच्छामृत्यु के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है।

Noida News :

व्यापारी रजत रामसुमरन चौधरी ने कंपनी के मालिक हरेन्द्र रौतेला और जयंती रौतेला जिनका ऑफिस, फिस्टेरा टॉवर-4 सेक्टर-135 में है। इन पर लाखों रूपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। व्यापारी का कहना है कि हरेन्द्र उन्हें जान से मरवाने की धमकी भी दे रहा है। Noida News

बड़ी खबर : शनिवार को बजेगा लोकसभा चुनाव का विधिवत डंका, होगी तारीखों की घोषणा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post