Thursday, 9 May 2024

प्रेमी से शादी करने के लिए नोएडा पहुंची तीन बच्चों की मां, मोबाइल बंद करके भागा युवक

Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक शादीशुदा महिला अपने प्रेमी के ईश्क में इस कदर पागल…

प्रेमी से शादी करने के लिए नोएडा पहुंची तीन बच्चों की मां, मोबाइल बंद करके भागा युवक

Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक शादीशुदा महिला अपने प्रेमी के ईश्क में इस कदर पागल हो गई कि अपने पति और तीन बच्चों को छोड़कर ग्रेटर नोएडा के दनकौर में पहुंच गई, लेकिन महिला का प्रेमी अपना मोबाइल स्विच ऑफ करके फरार हो गया। दिनभर परेशान रहने के बाद महिला थाने में पहुंच गई और पुलिस से अपने प्रेमी से मिलाने की गुहार लगाई।

Noida News in hindi

कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी

मामला ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के दनकौर कोतवाली का है। दनकौर का एक युवक कुछ समय पहले काम करने के लिए बुलंदशहर के नरोरा में गया था। नरोरा में मध्य प्रदेश की एक महिला अपने पति के साथ रहती थी। महिला तीन बच्चों की मां है। नरोरा में करते वक्त दनकौर के युवक और महिला की जान पहचान हो गई। यह जान पहचान इतनी आगे बढ़ी कि महिला शादीशुदा होते हुए दनकौर के युवक को अपना दिल दे बैठी। इसके बाद जो कुछ होता है, वही सब इस कहानी में भी हुआ। महिला और युवक मौका लगते ही अकेले में मिलने लगे।

कहते हैं कि ईश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते हैं। ईश्क की खुशबू दूर तक फैलती है। युवक और महिला के ईश्क की खूशबू भी महिला के पति के नाक तक पहुंच गई। महिला के पति को पता चल गया कि उसकी बीवी के युवक के साथ अवैध संबंध हैं। जिसके बाद युवक को नरोरा से भगा दिया गया। लेकिन इसके बावजूद दोनों फोन पर बात करते रहे। बाद में युवक दनकौर में रहकर काम करने लगा। अब ईश्क की तड़प होती ही कुछ ऐसी कि दो जवां दिल एक दूसरे के बगैर नहीं रह सकते। इसलिए रविवार को महिला अपने तीन बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी से शादी करने के लिए दनकौर आ गई।

दनकौर पहुंचने पर महिला ने प्रेमी के फोन पर अनेकों बार संपर्क किया, लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ रहा। काफी बार प्रयास करने के बाद भी जब महिला का युवक से संपर्क नहीं हो सका तो वह सीधे दनकौर कोतवाली पहुंच गई और पुलिस ने अपने प्रेमी से मुलाकात कराने की गुहार लगाई। दनकौर पुलिस ने पहले युवक से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन जब युवक से संपर्क नहीं हो सका तो महिला के पति को फोन करके दनकौर बुला लिया। पुलिस ने महिला और उसके पति की काउंसलिंग की, जिसके बाद महिला को उसके पति के साथ भेज दिया गया।

ग्रेटर नोएडा वालों के लिए खुशखबरी : दिल्ली के लिए चलेगी सीधी मेट्रो

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post