Monday, 20 May 2024

मतदान कर्मियों को पोलिंग बूथ तक ले जाएगी 2500 बसें

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा गौतमबुद्धनगर में लोकसभा चुनाव के लिए जिला प्रशासन दिन रात जुटा हुआ है। जिला…

मतदान कर्मियों को पोलिंग बूथ तक ले जाएगी 2500 बसें

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा गौतमबुद्धनगर में लोकसभा चुनाव के लिए जिला प्रशासन दिन रात जुटा हुआ है। जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा व उनकी टीम इस बार गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र में रिकॉर्ड मतदान कराने का प्रयास कर रही है इसके लिए सभी सतर पर तैयारी पूरी कर ली गई है। चुनाव के दौरान मतदान कर्मियों की सुविधा के लिए 2500  बसों का अधिग्रण किया जाएगा।

Noida News

जिला प्रशासन लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जुट हुआ है। लोकसभा चुनाव के लिए सहायक संभागीय परिवहन विभाग (एआरटीओ) ने मतदान कर्मियों को पोलिग बूथ पर छोड़ने व वापस लाने के लिए 2500 बसों तथा 3500 हल्के वाहनों का अधिग्रहण करने की तैयारी की है। इसके लिए सभी एआरटीओ (प्रवर्तन) को आदेश जारी कर दिए गए हैं।

नोएडा, दादरी व जेवर के लिए लगेगी 610 बसें

जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर नोएडा, जेवर और दादरी विधानसभा क्षेत्रों में मतदान कर्मचारियों को जाने और वापस लाने के लिए 610 बसें तथा 125 हल्के वाहन (चार पहिया) का अधिग्रण किय़ा जाएगा। सभी हल्के  तथा भारी वाहनों के रवानगी स्थल का डीसीपी आरबी सिंह तथा अपर जिला अधिकारी (भू-अध्याप्ति) बच्चू सिंह के नेतृत्व में एआरटीओ की टीम ने निरीक्षण किया। वाहनों के अधिग्रहण आदेश की तामील पुलिस विभाग की सहायता से सभी थाना क्षेत्रों में भी की जाएगी। जिसमें सभी एआरटीओ प्रवर्तन भी व्यक्तिगत रूप से वाहनों का अधिग्रहण कराये। यह जानकारी एआरटीओ प्रशासन सियाराम वर्मा ने दी।

हाईसिक्योरिटी सेल में एल्विश, जमानत पर नहीं हो पाई सुनवाई

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post