Friday, 3 May 2024

Noida News : 9वें ग्लोबल लीडरशिप रिसर्च सम्मेलन का शुभारंभ

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। एमिटी विश्वविद्यालय के एमिटी बिजनेस स्कूल (Amity Business School) द्वारा ‘‘विश्लेषण, स्थायीत्व और नवाचार…

Noida News : 9वें ग्लोबल लीडरशिप रिसर्च सम्मेलन का शुभारंभ

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। एमिटी विश्वविद्यालय के एमिटी बिजनेस स्कूल (Amity Business School) द्वारा ‘‘विश्लेषण, स्थायीत्व और नवाचार के युग में व्यवसाय प्रबंधन के नये प्रतिमान’’ विषय तीन दिवसीय 9वें ग्लोबल लीडरशिप रिसर्च सम्मेलन का आयोजन किया गया।

इस सम्मेलन का शुभारंभ केरल के राज्यपाल महामहिम आरिफ मोहम्मद खान (विडियो संदेश), सक्सेस एमपॉवर्ड के सीईओ श्री क्रिस्टोफर ग्रीनवुड, एमिटी विश्वविद्यालय के चांसलर डा अतुल चौहान (Dr. Atul Chauhan), एमिटी विश्वविद्यालय की वाइस चांसलर डा बलविंदर शुक्ला और एमिटी विश्वविद्यालय के फैकल्टी ऑफ मैनजमेंट स्टडीज के डीन डा संजीव बंसल द्वारा किया गया। इस अवसर पर एमिटी बिजनेस स्कूल के दो पूर्व छात्रों, मोदीकेयर लिमिटेड के सीईओं श्री राहूल शंकर और कंटार इनसाइट प्राइवेट लिमिटेड के बीटूबी एंड टेक्नोलॉजी के निदेशक श्री बिश्वाप्रिय भट्टाचार्या को एमिटी एक्सलेंस अवार्ड फॉर अल्युमनी एचिवरस प्रदान किया गया।

सम्मेलन का शुभारंभ केरल के राज्यपाल महामहिम आरिफ मोहम्मद खान (विडियो संदेश) ने छात्रों से कहा कि एमिटी बिजनेस स्कूल द्वारा आयोजित 9वें ग्लोबल लीडरशिप रिसर्च सम्मेलन छात्रों को उद्योग जगत के विशेषज्ञों से मार्गदर्शन और उनके अनुभव से कुछ नया सीखने का अवसर प्रदान करेगा।

Noida News :

एमिटी विश्वविद्यालय के चांसलर डा अतुल चौहान (Dr. Atul Chauhan) ने कहा कि एमिटी सदैव छात्रों को अनुसंधान, उद्यम प्रारंभ करने लिए प्रोत्साहित करता है और इस प्रकार के सम्मेलन जिसमें उद्यम विशेषज्ञों से प्रबंधन के छात्रों को मार्गदर्शन प्राप्त करने का अवसर मिलता है वह छात्रों को भविष्य का नेतृत्वकर्ता बनने में सहायक होते है। डा चौहान ने कहा कि इस प्रतियोगी विश्व में आपको वैश्विक लीडर बनने के लिए व्यापार के बदलते आयाम को समझना होगा। हम छात्रों को मूल्य आधारित शिक्षा प्रदान करते है और छात्रों पर अटूट विश्वास है कि जीवन में अवश्य सफल होगे।

इस अवसर पर ‘स्थायी भविष्य की ओर’ पर विशेष परिचर्चा सत्र का आयोजन किया गया जिसमें एबीपी नेटवर्क के सीईओ अविनाश पांडेय ने मीडिया और स्थायी समाज के मध्य तालमेल बनाने के लिए नेतृत्व का प्रयास पर व्याख्यान दिया। इस अवसर पर फ्रांस के स्केमा बिजनेस स्कूल के संस्थापक व निदेशक इवान कोस्टे मैनीरे, रिड इंडिया के कंट्री डायरेक्टर डा गीता मल्होत्रा, और जेम ग्रीन इंटिरियर रेटिंग के चेयरमैन रविश मेहरा ने अपने विचार व्यक्त किये।

Noida News : प्लास्टिक दाने की 51 बोरी समेत चोर दबोचा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post