Friday, 19 July 2024

नोएडा के रिहायशी सोसाइटी में दीवार तोड़कर घुसी बस, मची चीख पुकार

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि…

नोएडा के रिहायशी सोसाइटी में दीवार तोड़कर घुसी बस, मची चीख पुकार

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि नोएडा के सेक्टर-118 में एक बस दीवार तोड़कर रिहायशी सोसायटी में घुस गई जिसमें  2 लोगों की बुरी तरह से घायल हो गए हैं। हादसे में घायल हुए लोगों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया है।

Noida News

नोएडा के सेक्टर-118 में एक बड़ी दुर्घटना हो गई है। कहा जा रहा है कि नोएडा के सेक्टर-118 में एक बस दीवार तोड़कर रिहायशी सोसायटी में घुस गई जिसमें दो लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं। घायलों को बिना देर किए अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे शख्स की इलाज की जारी है। जानकारी के मुताबिक ये गम्भीर हादसा संतुलन खोने के कारण हुआ जिसके बाद एक टूरिस्ट बस नोएडा के सेक्टर-118 की रिहायशी सोसाइटी की दीवार तोड़ती हुई घुस गई। इस मामले को लेकर नोएडा पुलिस का कहना है कि, घायल शख्स का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

टूरिस्ट बस हुई हादसे का शिकार

मामले को लेकर डीसीपी ने बताया, यह सड़क दुर्घटना नोएडा के सेक्टर 118 में श्री राम अपार्टमेंट के पास हुई। एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। सोसायटी में घुसी बस एक टूरिस्ट बस है। यह संतुलन खोने के बाद श्री राम अपार्टमेंट की बाउंड्री वॉल तोड़कर अंदर जा गिरी।

क्यों हुआ हादसा? Noida News

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंच गए। बस सवार घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया वहीं हादसे के कारणों की जांच की जा रही है, लेकिन कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि बस के ब्रेक फेल होने की वजह से यह दुर्घटना हुई। जबकि कुछ का कहना है कि ड्राइवर नशे की हालत में था जिसके कारण ये हादसा हुआ। जानकारी के मुताबिक ड्राइवर मौके से फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। इस हादसे के बाद सोसायटी में रहने वाले लोग इस काफी डरे और परेशान हैं।

नोएडा की एक और बिल्डिंग आग की चपेट में, आसमान में छाया धुएं का गुबार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post