Friday, 19 July 2024

नोएडा घूमने आई थी विदेशी पर्यटक और गुम हो गया मोबाइल फोन

Noida News : नोएडा में भारत घूमने आई श्रीलंका की महिला पर्यटक का मोबाइल फोन कार में छूट गया। विदेशी…

नोएडा घूमने आई थी विदेशी पर्यटक और गुम हो गया मोबाइल फोन

Noida News : नोएडा में भारत घूमने आई श्रीलंका की महिला पर्यटक का मोबाइल फोन कार में छूट गया। विदेशी महिला पर्यटक की शिकायत के बाद थाना सेक्टर-49 पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए फोन बरामद कर उनके सुपुर्द कर दिया। पुलिस की इस कार्रवाई की विदेशी महिला ने जमकर प्रशंसा की है।

विदेशी पर्यटक का फोन हुआ गायब

नोएडा के थाना सेक्टर-49 प्रभारी अनुज कुमार सैनी ने बताया कि श्रीलंका की रहने वाली दादूसी साथीराणा अपने परिचित अरुण सेल्वन के साथ भारत घूमने के लिए आई थी। वह सेक्टर-50 के एक होटल में रुकी हुई थी। बीती शाम महिला खाना खाने के लिए कार से सेक्टर-50 की मार्किट आई थी। जल्दबाजी में महिला कार में ही अपना मोबाइल फोन भूल गई।

Noida News

कुछ समय बाद महिला को मोबाइल फोन गुम होने का एहसास हुआ जिसके बाद उसने पुलिस की सहायता ली। विदेशी महिला पर्यटक ने पुलिस को बताया कि मोबाइल फोन में ही उसकी फ्लाइट की टिकट है। सोमवार की शाम को दिल्ली से उसकी फ्लाइट कोलंबो के लिए है। मोबाइल फोन व फ्लाइट के टिकट गायब होने की वजह से महिला खासी बदहवास थी। विदेशी महिला पर्यटक की परेशानी को देखते हुए पुलिस ने जांच पड़ताल की और महिला के फोन को खोज निकाल कर उसके सुपुर्द कर दिया। मोबाइल फोन मिलने पर महिला पर्यटक ने थाना प्रभारी व उनकी टीम का आभार व्यक्त किया। Noida News

श्रीलंका ने मान लिया भारत का एहसान, कहा थैंक्यू इंडिया

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Related Post