Wednesday, 24 July 2024

नोएडा में सामान खरीदने घर से बाहर निकली थी किशोरी, अब तक नहीं लौटी

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से एक किशोरी के लापता होने का मामला सामने आया है। बताया…

नोएडा में सामान खरीदने घर से बाहर निकली थी किशोरी, अब तक नहीं लौटी

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से एक किशोरी के लापता होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नोएडा में एक किशोरी अपने घर से सामान लेने निकली थी लेकिन वो अब तक घर वापस नहीं लौटी है। इस पूरे मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने किशोरी की छानबीन करनी शुरू कर दी है।

Noida News

जानकारी के मुताबिक थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के निठारी गांव में किराए पर रहने वाले एक व्यक्ति की 17 वर्षीय बेटी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। किशोरी घर से सामान खरीदने के लिए बाजार गई थी। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी है। मूलरूप से जनपद बहराइच निवासी दिनेश काल्पनिक नाम ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह अपने परिवार के साथ निठारी गांव में किराए पर रह रहा है। 20 जून को उसकी (17 वर्षीय) बेटी पूजा (काल्पनिक नाम) घर से सामान खरीदने के लिए बाजार गई थी। इसके बाद वह वापस घर नहीं लौटी। देर शाम तक घर न लौटने पर उसकी तलाश की गई लेकिन कोई पता नहीं चला।

पुलिस ने जारी की तलाश Noida News

इस पूरे मामले से परिजनों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। किशोरी के लापता हो जाने से पूरा परिवार सदमे में है। मामले को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और किशोरी की तलाश की जा रही है।

चोर चुपके-चुपके बोरे में भर रहे थे गेहूं, पुलिस ने बोला धप्पा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Related Post