Friday, 19 July 2024

गर्मी में चलते-चलते गिर पड़ा युवक, तोड़ दिया दम, अब तक 5 की मौत

Noida News : भीषण गर्मी में लोगों की अचानक मौत होने का सिलसिला थम नहीं रहा है। बीते 24 घंटे…

गर्मी में चलते-चलते गिर पड़ा युवक, तोड़ दिया दम, अब तक 5 की मौत

Noida News : भीषण गर्मी में लोगों की अचानक मौत होने का सिलसिला थम नहीं रहा है। बीते 24 घंटे के दौरानअलग-अलग स्थान पर पांच लोगों की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस शवों का पोस्टमार्टम करा रही है। थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के खोड़ा तिराहे के पास सडक़ किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला पुलिस में शव की पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिल पाई।

गर्मी से हो रही है मौत

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। थाना भादलपुर क्षेत्र के ईश्वर चंद इंटर कॉलेज के पास सडक़ किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि उक्त व्यक्ति कूड़ा बीनने का काम करता था। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।
थाना दादरी क्षेत्र के म्यू दो सेक्टर में एक मकान से एक व्यक्ति का शव मिला है मृतक की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। वही थाना फेस 2 क्षेत्र में अलग-अलग स्थान पर दो लोगों की मौत हो गई। मूल रूप से नालंदा बिहार का रहने वाला बृजनंदन मिस्त्री सलारपुर की भट्टा कॉलोनी में रह रहा था गुरुवार शाम को वह भंगेल स्थित वर्षा धर्म कांटे के पास मृत अवस्था में पड़ा हुआ मिला। वही नाले रोड पर शर्मा डेरी के पास एक युवक की अचानक तबियत बिगड़ गई और वह बेहोश होकर गिर गया। युवक ने कुछ ही देर में दम तोड़ दिया।

Noida News

पुलिस ने शुरू की जांच

जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कराई तो उसकी शिनाख्त मऊ निवासी अजय के रूप में हुई। अजय हाल में सलारपुर की राजीव कॉलोनी में रह रहा था और एक निजी कंपनी में काम करता था। गुरुवार को तबीयत खराब होने के कारण वह कंपनी से छुट्टी लेकर अपने घर जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई मौत के कारण का पता लगाने के लिए पुलिस शवों का पोस्टमार्टम कर रही है। Noida News

बड़ी खबर : गलगोटिया व आईआईएमटी में एग्जाम देने आए छात्रों के मोबाइल व लैपटॉप चोरी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post