Sunday, 19 May 2024

आप विधायक ने नोएडा पुलिस को धमकाया, बेटे की गुंडई पर FIR दर्ज

Noida News : आम आदमी पार्टी के दिल्ली से विधायक अमानुल्लाह खान के बेटे की एक पेट्रोल पंप पर गुंडई…

आप विधायक ने नोएडा पुलिस को धमकाया, बेटे की गुंडई पर FIR दर्ज

Noida News : आम आदमी पार्टी के दिल्ली से विधायक अमानुल्लाह खान के बेटे की एक पेट्रोल पंप पर गुंडई के मामले में नोएडा पुलिस कमिश्नरेट ने FIR दर्ज कर ली है। नोएडा पुलिस का दावा है कि नोएडा के पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों से मारपीट करने के बाद जब आम आदमी पार्टी के विधायक अमानुल्लाह खान पेट्रोल पंप पर पहुंचे, तो उन्होंने नोएडा पुलिस के कर्मचारियों को धमकाया। पुलिस ने अब इस मामले में अभियोग पंजीकृत कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

आपको बता दें कि नोएडा के सेक्टर 95 स्थित पेट्रोल पंप पर लाइन तोड़कर पेट्रोल भरने के लिए दिल्ली के ओखला विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से नोंकझोंक की और गाली-गलौज की। मामला उसे समय तूल पकड़ गया जब विधायक के बेटे ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से मारपीट भी की। यह मामला मंगलवार सुबह करीब 9:30 के आसपास हुआ बेटे की करतूत की खबर लगते ही आप पार्टी के विधायक अमानतुला खान पेट्रोल पंप पर पहुंचे। जहां उन्होंने मौजूद पेट्रोल पंप के कर्मचारियों और नोएडा पुलिस के कर्मियों को धमकाया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है।

मामले की हो रही कानूनी कार्रवाई

नोएडा कमिश्नरेट पुलिस के एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि नोएडा थाना फेस वन क्षेत्र के सेक्टर 95 स्थित पेट्रोल पंप पर आप विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे ने कर्मचारियों के साथ मारपीट की है और विधायक अमानतुल्लाह खान ने भी पुलिस कर्मियों को धमकाया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर थाना फेस-1 में एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

नोएडा में दिल्ली के विधायक के बेटे की गुंडागर्दी, पेट्रोल पंप पर बवाल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post