Tuesday, 7 May 2024

संजय सिंह के दोबारा राज्यसभा सदस्य बनाए जाने पर आप कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 18 में स्थित आम आदमी पार्टी के कार्यलय पर के उत्तर…

संजय सिंह के दोबारा राज्यसभा सदस्य बनाए जाने पर आप कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 18 में स्थित आम आदमी पार्टी के कार्यलय पर के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह को पुन: राज्यसभा सदस्य बनाये जाने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं जश्न मनाया। इस दौरान आप कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े बजाकर डांस करते हुए संजय सिंह के राज्यसभा सदस्य बनाए जाने पर खुशी जताई। साथ ही आपस में मिठाई खिलाकर खुशी का इंजहार किया।

Noida News

मिठाई बांटकर मनाई खुशी

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इस मौके पर संजय सिंह को पुन: राज्यसभा सदस्य बनाये जाने पर पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी बधाई दी है। इस मौके पर गौतमबुद्धनगर के आम आदमी पार्टी के जिला महासचिव राकेश अवाना ने बताया कि अरविंद केजरीवाल के निर्णय से सभी कार्यकर्ताओं में खुशी व्याप्त है। बता दें कि संजय सिंह पिछले 4 माह से जेल में बंद है।

आप पदाधिकारी रहे मौजूद Noida News

इस अवसर पर नोएडा के सेक्टर 18 जिला कार्यालय पर वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा, जिला उपाध्यक्ष प्रशांत रावत, जिला उपाध्यक्ष प्रवीण धीमान, जिला उपाध्यक्ष मनोज यादव, नोएडा विधानसभा उपाध्यक्ष सतीश गौतम, जिला सचिव आशीष एवं काफी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। Noida News

बसों में राम भजन से वंचित होंगे यात्री, ग्रेटर नोएडा डिपो की केवल 24 बसों में लगे है स्पीकर

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post