Thursday, 9 May 2024

गैंगस्टर रवि काना के बाद उसकी गर्लफ्रेंड को लाया गया भारत, नोएडा पुलिस करेगी कई खुलासे

Noida News :  नोएडा के स्क्रैप माफिया और गैंगस्टर रवि काना के बाद उसकी गर्लफ्रेंड काजल झा भी पुलिस की…

गैंगस्टर रवि काना के बाद उसकी गर्लफ्रेंड को लाया गया भारत, नोएडा पुलिस करेगी कई खुलासे

Noida News नोएडा के स्क्रैप माफिया और गैंगस्टर रवि काना के बाद उसकी गर्लफ्रेंड काजल झा भी पुलिस की गिरफ्त में आ गई है। दरअसल गैंगस्टर रवि काना की गर्लफ्रेंड काजल झा को यूपी पुलिस देर रात थाईलैंड से भारत ले आई है। इसके बाद पुलिस गुपचुप तरीके से दोनों को नोएडा ले गई थी। फिर दोनों को नोएडा पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क में रात भर कैद रखा।

Noida News

आपको बता दें कि इस मामले में नोएडा पुलिस आज यानि शनिवार को दोपहर में गैंगस्टर रवि काना को लेकर कई अहम बड़े खुलासे करने वाली है। बता दें, रवि काना पहला मुजरिम है जो प्रत्यर्पण संधि पर गौतमबुद्ध नगर में लाया गया है।

रंगदारी और बलात्कार जैसे मामले दर्ज

आपको बता दें कि जनवरी 2024 से पहले रवि काना के खिलाफ रंगदारी हफ्ता, वसूली और जान से मारने की धमकी जैसे कई अपराधिक केस दर्ज हुए थे। रवि काना पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई भी की गई थी। लेकिन जनवरी 2024 में एक मॉल की पार्किंग में महिला के साथ गैंगरेप के मामले में नोएडा-39 थाने में मामला दर्ज हुआ। उसके बाद रवि काना की उल्टी गिनती शुरू हो गई। रवि काना की अपराधिक 200 करोड़ की कमाई को नोएडा पुलिस ने सीज किया है।

Noida News

गर्लफ्रेंड काजल झा पर भी एक्शन

खबरों के मुताबिक नोएडा पुलिस ने रवि काना और उसके गैंग के सदस्यों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई के साथ ही साथ 500 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की, जिसमें उसकी महिला दोस्त काजल झा का भी नाम शामिल है। दिल्ली की रहने वाली काजल झा शुरुआत में रवि काना के यहां नौकरी लेने आई थी। लेकिन बाद में वो अपने शातिर दिमाग से उसके धंधे में पार्टनर बन गई। इसके साथ ही रवि काना की गैंग में राजकुमार नागर, अमन, विशाल, आजाद नागर, राशिद अली, तरुण, प्रहलाद नागर, आकाश और मधु भी शामिल हैं।

16 सदस्यों का गिरोह चलाता है रवि काना

पुलिस के अनुसार स्क्रैप माफिया रवींद्र नागर उर्फ रवि काना 16 सदस्यीय गिरोह चलाता है। यह गिरोह सरिया और स्क्रैप की अवैध खरीद और बिक्री में शामिल है। इसके अलावा वह दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में कारोबारियों से जबरन वसूली भी करता है। रवि काना ग्रेटर नोएडा के एक अन्य गैंगस्टर हरेंद्र प्रधान का भाई है। जिसे 2014 में एक प्रतिद्वंद्वी गिरोह ने मार डाला था। उसकी मौत के बाद रवि काना ने गैंग की बागडोर संभाली। नोएडा पुलिस ने रवि की पत्नी समेत 16 गुर्गों के खिलाफ गैंगस्टर का केस दर्ज किया था। अब उसकी करीब 200 करोड़ से अधिक की संपति सीज कर दी गई है। आपको बता दे कि रवि काना को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद में पुलिस ने उसे सुरक्षा भी मुहैया कराई थी। Noida News

मुश्किल में पड़ा सीमा-सचिन का रिश्ता, स्टोरी में आया नया विलेन

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post