Thursday, 2 May 2024

सिलेंडर हटाने को बोलना अधिवक्ता के परिवार को पड़ा भारी

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में सड़क पर रखे गैस सिलेंडर को साइड में रखने के लिए कहना एक…

सिलेंडर हटाने को बोलना अधिवक्ता के परिवार को पड़ा भारी

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में सड़क पर रखे गैस सिलेंडर को साइड में रखने के लिए कहना एक अधिवक्ता और उसके परिवार को भारी पड़ गया। आरोपियों ने मामूली सी बात अधिवक्ता का सिर फोड़ दिया। साथ ही अधिवक्ता की मां और दो भाईयों को भी बुरी तरह से पीटा। पीड़ितों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Noida News

दरअसल मामला नोएडा के फेज-दो कोतवाली क्षेत्र का है। जहां रास्ते में बाइक और गैस सिलेंडर साइड हटाने की बात बोलने पर आरोपियों ने अधिवक्ता के भाई के साथ मारपीट कर दी। बीच बचाव करने पहुंचे अधिवक्ता और उसके भाई तथा उसकी मां के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की। आरोपियों ने अधिवक्ता का सिर फोड़ दिया। साथ आरोपियों ने कार का शीशा भी ईंट मारकर तोड़ दिया।

ईंट मारकर तोड़ा कार का शीशा

नोएडा के सेक्टर-87 के संदीप भाटी ने फेज-दो कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि 12 अप्रैल की सुबह करीब 9.30 बजे छोटा भाई अभिनव घर से ऑफिस जाने के लिए कार लेकर निकला था। रास्ते में गेझा गांव निवासी पीयूष अपनी बाइक पर छह-सात गैस सिलेंडर लटकाकर और कुछ सिलेंडर रास्ते में रखकर खड़ा था। रास्ते में बाइक और सिलेंडर साइड हटाने को कहा तो पीयूष ने ईंट मारकर गाड़ी के पीछे का शीशा तोड़ दिया। यही नहीं आरोपित ने अभिनव को पीटना शुरू कर दिया।

बचाव करने गए परिजनों को भी पीटा

जब इस मामले की सूचना परिवार के लोगों हो हुई तो वह भी मौके पर पहुंचे, तो उन लोगों ने देखा कि आरोपी पीयूष और उसके साथी प्रतीक, कृष्ण और अमित मिलकर अभिनव को पीट रहे थे। अभिनव के बड़े भाई अधिवक्ता अमित भाटी और मां ऊषा भी आ गईं। तीनों ने मिलकर अभिनव को बचाने का प्रयास किया तो कृष्ण ने लोहे की वस्तु से अमित का सिर फाड़ दिया। यही नहीं आरोपितों ने खाली सिलेंडर मारकर पीड़ित की मां ऊषा का हाथ तोड़ दिया। गांव के लोगों ने आकर किसी तरह पीड़ित लोगों को बचाया। पीड़ितों का कहना है कि इस विवाग के दौरान महिला के गले की सोने की चेन और कान के टाप्स भी गिर गए। इस मारपीट में तीनों भाईयों और महिला को चोट आई हैं, जबकि अमित की हालत गंभीर है।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

इस मामले को लेकर थाना कोतवाली फेज 2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होने बताया कि फिलहास इस मामले जांच कर कार्रवाई की जाएगी। उन्होने बताया कि जांच के आधार पर ही इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गाजियाबाद से जेवर एयरपोर्ट जाने में नहीं मिलेगा जाम, बनाया जाएगा फ्लाईओवर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post