Tuesday, 7 May 2024

सेक्टर-32 में प्राधिकरण ने डाले कटे पेड़ व झाडिय़ां

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। डीडीआरडब्ल्यू फेडरेशन ने नोएडा विधानसभा क्षेत्र से विधायक पकंज सिंह से नोएडा में स्थित क्लब…

सेक्टर-32 में प्राधिकरण ने डाले कटे पेड़ व झाडिय़ां

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। डीडीआरडब्ल्यू फेडरेशन ने नोएडा विधानसभा क्षेत्र से विधायक पकंज सिंह से नोएडा में स्थित क्लब में सभी शहरवासियों को एक ही राशि में सहायता देने तथा सेक्टर-32 में कूड़े के ढ़ेर में लगने वाली आग के समाधान की मांग की है।

Noida News

डीडी आरडब्ल्यू फेडरेशन द्वारा नोएडा विधायक पंकज सिंह के साथ शहर की मुख्य समस्याओं के समाधान को लेकर बैठक की गई। डीडी आरडब्ल्यू द्वारा नोएडा शहर की प्रमुख सात समस्याओं के निवारण के लिए विधायक पंकज सिंह से अनुरोध किया गया।

लोगों ने विधायक से की मुलाकात

फेडरेशन के विधायक पंकज सिंह के सामने प्रूनिंग के बाद काटी गई लकड़ी को सेक्टर-32 में डालकर आग लगाने जैसी समस्या का समाधान करने, सेक्टर-52 मेट्रो स्टेशन के यू टर्न पर बैरिकेडिंग लगाने, नोएडा प्राधिकरण द्वारा हर सेक्टर में बने बारात घरों में प्राधिकरण के जरिए फायर फाइटिंग की उचित व्यवस्था करवाना, नोएडा प्राधिकरण द्वारा बनाए गए सभी बारात घरों में पॉल्यूशन के मध्य नजर प्राधिकरण की ओर से किचन में ग्रीस ट्रैप लगवाने, शहर के प्रत्येक सेक्टर को पब्लिक ट्रांसपोर्ट फैसिलिटी से जोडऩे, नोएडा शहर में आगजनी के समय निवासियों की जान माल की सुरक्षा के लिए  फायर ब्रिगेड के काफिले में कम से कम पांच हेलीकॉप्टर शामिल करने के साथ ही, सेक्टर-34 के साप्ताहिक बाजार से होने वाली समस्या के निर्माण के लिए कहा गया।

इस मौके पर डीडी आरडब्ल्यू अध्यक्ष एन पी सिंह, महासचिव शेर सिंह भाटी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजीव कुमार, उपाध्यक्ष अनिल खन्ना, अनिल सिंह, संजय मावी, एडवाइजर राजीव कुमार, एसपी चौहान, राजीव कुमार आदि शामिल रहे।

फोन छीनने की कोशिश में बदमाशों ने युवती को बाहर खींच, फिर हुआ ये…

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post