Sunday, 19 May 2024

अवैध दुकानों पर चला प्राधिकरण का पीला पंजा, कई दुकानें की ध्वस्त

Noida News : नोएडा प्राधिकरण ने बुधवार को सेक्टर 75 स्थित गोल्फ एवेन्यू सोसायटी के सामने अवैध रूप से काबिज…

अवैध दुकानों पर चला प्राधिकरण का पीला पंजा, कई दुकानें की ध्वस्त

Noida News : नोएडा प्राधिकरण ने बुधवार को सेक्टर 75 स्थित गोल्फ एवेन्यू सोसायटी के सामने अवैध रूप से काबिज 55 दुकानों को ध्वस्त कर दिया। इस कार्रवाई के बाद नोएडा शहर के दुकानदारों में हडक़ंप मच गया।

लाखों रुपए की हुई क्षति

आपको बता दें कि मंगलवार को यहां कई दुकानों में भीषण आग लग गई थी तथा गैस के सिलेंडर फट गए थे, जिसके कारण लाखों रुपए की क्षति हुई थी। इस हादसे के बाद से स्थानीय लोगों ने नोएडा प्राधिकरण में शिकायत की थी कि यहां पर काबिज अवैध दुकानों को ध्वस्त किया जाए। इस शिकायत के बाद आज नोएडा प्राधिकरण के वर्क सर्कल-6 की टीम भारी पुलिस बल के साथ यहां पहुंची तथा जेसीबी के जरिए यहां पर बनी 55 दुकानों को ध्वस्त कर दिया। यह सभी दुकानें अतिक्रमण करके बनाई गई थी। जिसके कारण स्थानीय लोगों को काफी परेशानी होती थी। दुकानदारों ने प्राधिकरण की जमीन पर कब्जा करके टीन शेड लगाकर दुकानें स्थापित कर ली थीं।

Noida News
Noida News

Noida News

अवैध अतिक्रमण के खिलाफ हुई कार्रवाई

नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने कहा नोएडा में जहां-जहां इस तरह के अवैध अतिक्रमण करके दुकान बनाई गई है सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ध्वस्तीकरण कार्यवाही के दौरान कुछ स्थानीय दुकानदारों ने इसका विरोध भी किया लेकिन भारी पुलिस बल के आगे उनकी नहीं चली।

जीटी रोड पर लड़की को रोता देख नोएडा पुलिस हो गई अलर्ट, घरवालों से थी नाराज

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post