Sunday, 19 May 2024

भाजपा की बड़ी बैठक का आयोजन, नवनियुक्त मंडल अध्यक्षों को दी शुभकामनाएं

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में रविवार को भारतीय जनता पार्टी की एक अहम बैठक का आयोजन किया…

भाजपा की बड़ी बैठक का आयोजन, नवनियुक्त मंडल अध्यक्षों को दी शुभकामनाएं

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में रविवार को भारतीय जनता पार्टी की एक अहम बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को अहम जानकारी दी गई।

Noida News in hindi

नोएडा में स्थित भाजपा कार्यालय पर आयोजित बैठक में राज्यसभा सांसद कांता कर्दम ने सभी नवनियुक्त मंडल अध्यक्षों को शुभकामनाएँ दी और आगामी लोकसभा चुनाव में पूर्ण निष्ठा और मेहनत से कार्य करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि आगामी लोक सभा चुनाव हम सभी के लिए एक महत्वपूर्ण चुनाव है, क्योंकि आज जब देश प्रगति और विकास कार्यों ने आगे बढ़ रहा है। हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक फिर जिताना है और विकास रथ को रुकने नहीं देना है।

नमो एप डाउनलोड कराएं कार्यकर्ता

उन्होंने कहा कि सभी मंडल अध्यक्षों पर एक बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी है। मंडल अध्यक्ष एक ऐसी कड़ी है जिसके सहारे पूरा संगठन आज विश्व में सबसे बड़ा संगठन बना है। उन्होंने नए वोटर बनाने के कार्य की भी समीक्षा की और कहा कि सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत से नोएडा में 90 हज़ार से ज़्यादा वोट अभी तक बढ़े हैं। इसके साथ उन्होंने सभी को नमों ऐप को डाउनलोड करने के लिए भी आग्रह किया और सभी कार्यकर्ताओं से व्रत लें की वो अपने आसपास 50 लोगों के फ़ोन में नमो ऐप डाउनलोड करायेंगे। आगामी 22 जनवरी पर अयोध्या में श्री राम मंदिर में भगवान राम के आगमन पर सभी से पूरे नोएडा में दिवाली मनाने के लिए भी आग्रह किया।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने भी सभी मंडल अध्यक्षों का स्वागत किया और साथ ही मन की बात कार्यक्रम को सभी पड़ोसी और मित्रों के साथ हर बूथ पर सुनने के लिए आग्रह किया। उन्होंने बताया कि मन की बात के हर एपिसोड में आपको प्रेरणादायक अनुभव पीएम मोदी द्वारा मिलते हैं। उनको आप अपने जीवन में उतार एक नई ऊर्जा से ओतप्रोत महसूस करेंगे। राम मंदिर के उदघाटन को लेकर उन्होंने जानकारी दी कि 14 से 22 जनवरी तक नोएडा के सभी मंदिरों की सफ़ाई कार्यक्रम का आयोजन भी किया जाएगा। जिसके लिये सभी बड़े मंदिरों को चिन्हित किया गया है।

Noida News यह लोग रहे उपस्थित

बैठक में राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल अग्रवाल, क्षत्रिय मंत्री बिजेंद्र नागर, पूर्व अध्यक्ष योगेन्द्र चौधरी, राकेश शर्मा, लोकसभा विस्तारक सुखपाल, महामंत्री उमेश त्यागी, गणेश जाटव, गिरजा सिंह, मनीष शर्मा, युद्धवीर चौहान, गिरीश कोटनाला, महेश अवाना, विनोद शर्मा, सुचित्रा कक्कड़, मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर, मंत्री एसपी चमोली, प्रमोद बेहाल, चमन आवाना, मनोज चौहान, मंडल अध्यक्ष गोपाल गौड़, कल्लू सिंह, लोकेश कश्यप, पंकज झा, निर्मल सिंह, रवि प्रधान, प्रदीप चौहान, सत्य नारायण महावर, उमेश यादव, शारदा चतुर्वेदी, ओमवीर अवाना, डॉ. प्रसेनजित मैत्रा, राम निवास यादव, प्रवेश चौहान, अहसान ख़ान आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। Noida News

पहलवान गिरोह को बेहद पसंद है बुलेट बाइक, ऐसे करते थे चोरी

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post