Tuesday, 7 May 2024

भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने परिवार के साथ डाली वोट, कही ये बात

Noida News : उत्तर प्रदेश की नोएडा (गौतमबुद्धनगर) सीट पर सुबह से ही मतदान जारी है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा सहित…

भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने परिवार के साथ डाली वोट, कही ये बात

Noida News : उत्तर प्रदेश की नोएडा (गौतमबुद्धनगर) सीट पर सुबह से ही मतदान जारी है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा सहित सभी जगहों के पोलिंग बूथ पर मतदाताओं की भीड़ देखने को मिल रही है। नोएड सीट पर आज शुक्रवार को 26.75 लाख मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे। नोएडा सीट पर जीत की हैट्रिक लगाने उतरे भाजपा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा का मुकाबला समाजवादी पार्टी के (सपा) के डॉ. महेंद्र नागर और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के राजेंद्र सोलंकी से है। भाजपा प्रत्याशी ने अपने परिवार के लोगों के साथ अपनी वोट डाल दी है।

Noida News

परिवार के साथ किया मतदान

नोएडा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा नोएडा के सेक्टर 15 के एक क्लब में बने मतदान केंद्र में अपने परिवार के साथ मतदान किया। इस दौरान उनके साथ उनकी माता और पत्नी सहित दोनों बच्चे भी मौजूद थे। मतदान करनेके बाद भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने मडिया से बात भी की। भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा लोगों से मतदान करने की अपील की।

सपा प्रत्याशी पर साधा निशान

मीडिया से बात करते हुए भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने सपा प्रत्याशी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि डॉक्टर होने ही सिर्फ क्वालिफिकेशन नहीं है, वो किस पार्टी से आते हैं, क्या इतिहास है। ये बहुत मायने रखता है। उन्होने कहा कि लोग खाली डॉक्टर की डिग्री देखकर चुनाव नहीं जीताते।

राजपूत समाज हमेशा भाजपा के साथ है

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी आलाकमान और जनता का आभार जताया। एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी समाज की राजनीति नहीं करती, हमारी पार्टी विकास की राजनीति करती है और राजपूत समाज हमेशा से भाजपा के साथ था और आने वाले वक्त में भी बीजेपी के साथ रहेगा। भाजपा प्रत्याशी महेश शर्मा ने वोटिंग के दिन कहा के उत्तर प्रदेश और देश की जनता ने नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार पीएम बनाने का मन बना लिया है।

नोएडा लोकसभा सीट पर मतदान जारी, 11 बजे तक पड़े इतने वोट

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post