Friday, 23 February 2024

Noida News : किसान विरोधी है भाजपा सरकार : श्रीपाल प्रधान

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। किसानों की हितेषी होने का दंभ भरने वाली केंद्र की भाजपा सरकार (BJP Government)…

Noida News : किसान विरोधी है भाजपा सरकार : श्रीपाल प्रधान

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। किसानों की हितेषी होने का दंभ भरने वाली केंद्र की भाजपा सरकार (BJP Government) पूरी तरह से किसान विरोधी है। सरकार की गलत नीतियों के कारण किसानों को अपना हक लेने के लिए सडक़ों पर उतरने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। किसानों के हक की इस लड़ाई में समाजवादी पार्टी पूरी तरह से उनके साथ है। यह बात समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र से भावी प्रत्याशी श्रीपाल प्रधान ने कही।

सपा नेता श्रीपाल प्रधान ने कहा कि सत्ता में आने से पूर्व भाजपा ने किसानों की आय दोगुनी करने तथा उनकी फसलों का उचित दाम देने का आश्वासन दिया था। किसान पिछले काफी समय से फसलों की एमएसपी निर्धारित करने सहित अन्य जायज मांगों को उठा रहे हैं। इसके बावजूद भी किसानों की जायज मांगों को केंद्र सरकार पूरा नहीं कर रही है। किसानों द्वारा हक की आवाज उठाने पर उनकी आवाज को पुलिस प्रशासन के बल पर दबाने का काम किया जा रहा है। किसानों के प्रदर्शन को रोकने व उनकी आवाज को दबाने के लिए सरकार हर तरह के हथकंडे अपना रही है।

Noida News :

सपा नेता श्री प्रधान ने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किसान हित में अनेक ऐतिहासिक फैसले लिए थे जिनका लाखों किसानों को लाभ मिला था। उन्होंने कहा कि किसानों के संघर्ष में समाजवादी पार्टी पूरी तरह से किसानों के साथ है और केंद्र व प्रदेश की सरकार के खिलाफ लगातार आवाज बुलंद करती रहेगी।

Noida News : युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष का किया स्वागत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post