Saturday, 18 May 2024

भाजपा नोएडा में कर रही है अनोखा कार्यक्रम, कार्यक्रम का नाम रखा “त्रिदेव” सम्मेलन

Noida News :  नोएडा शहर में भारतीय जनता पार्टी एक अनोखा कार्यक्रम कर रही है। नोएडा भाजपा महानगर की तरफ…

भाजपा नोएडा में कर रही है अनोखा कार्यक्रम, कार्यक्रम का नाम रखा “त्रिदेव” सम्मेलन

Noida News :  नोएडा शहर में भारतीय जनता पार्टी एक अनोखा कार्यक्रम कर रही है। नोएडा भाजपा महानगर की तरफ से यह अनोखा कार्यक्रम रविवार (7 अप्रैल 2024) को रखा गया है। नोएडा शहर के सेक्टर-12 में होने वाले इस कार्यक्रम का नाम “त्रिदेव” सम्मेलन रखा गया है। नोएडा भाजपा का यह “त्रिदेव” सम्मेलन लोकसभा चुनाव के लिए किया जा रहा है। नोएडा में हो रहे भाजपा के “त्रिदेव” सम्मेलन के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह होंगे। नोएडा में होने वाले इस अनोखे कार्यक्रम की जानकारी भाजपा नोएडा महानगर के महामंत्री उमेश त्यागी ने दी है।

क्या है “त्रिदेव” सम्मेलन

भारतीय जनता पार्टी की नोएडा यूनिट ने नोएडा के सेक्टर-12 में एक सम्मेलन करने की घोषणा की है। रविवार की शाम को सात बजे होने वाले इस सम्मेलन में पूरे नोएडा क्षेत्र के सभी बूथें (मतदान केन्द्र) पर तैनात तीन-तीन पदाधिकारी बुलाए गए हैं। भाजपा के बूथ पर तैनात सभी अध्यक्ष, बूथ प्रभारी तथा बूथ कोषाध्यक्ष बुलाए गए हैं। बूथ पर तैनात तीन पदाधिकारियों के नाम पर ही इस सम्मेलन का नाम “त्रिदेव” रखा गया है। नोएडा में सक्रिय भाजपा के सभी प्रमुख नेता भी भाजपा के “त्रिदेव” सम्मेलन में मौजूद रहेंगे।

Noida News

यह है पूरा कार्यक्रम

चेतना मंच के नोएडा संवाददाता ने बताया कि रविवार की शाम को नोएडा शहर के सेक्टर-12 में स्थित भवराव देवरस इंटर कॉलेज में भारतीय जनता पार्टी का बूथ महासम्मेलन होगा। इस सम्मेलन में सभी 732 बूतों के अध्यक्ष प्रभारी तथा कोषाध्यक्ष मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम के दौरान बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री स्वतंत्र देव सिंह शिरकत करेंगे। यह जानकारी भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री उमेश त्यागी ने दी है। इस सम्मेलन में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हर बूथ पर 10 यूथ के संकल्प को सफल बनाने के लिए बूथ पदाधिकारी को जागरूक किया जाएगा तथा उन्हें अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने के लिए प्रेरित किया जाएगा जिससे सर्वाधिक मतदान हो सके।

इस कार्यक्रम में नोएडा तथा गौतमबुद्घनगर के भारतीय जनता पार्टी के सभी पदाधिकारी तथा प्रकोष्ठों के पदाधिकारी एवं सैकड़ों भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। भाजपा के नोएडा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने बताया कि यह बूथ महासम्मेलन चुनाव के मद्देनजर बहुत ही सक्रिय भूमिका अदा करेगा। जिससे हर बूथ पर भाजपा अधिक से अधिक मतदान करने का हर संभव प्रयास करेगी। उन्होंने कहा कि आज की इस बूथ सम्मेलन को त्रिदेव सम्मेलन का नाम दिया गया है जिसमें बूथों के तीन प्रमुख पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। Noida News

चन्द्रशेखर आजाद का बड़ा दावा, बोले मेरे साथ है मायावती का आशीर्वाद

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post