Wednesday, 8 May 2024

Noida News : रोडरेज में भाजपा कार्यकर्ता को कार से खींचकर पीटा

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में साइड न देने पर कार सवारों ने…

Noida News : रोडरेज में भाजपा कार्यकर्ता को कार से खींचकर पीटा

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में साइड न देने पर कार सवारों ने भाजपा (BJP) कार्यकर्ता के साथ मारपीट की। भाजपा कार्यकर्ता  (BJP worker) के साथ इस दौरान उनकी पत्नी के साथ भी अभद्र व्यवहार तथा अश्लील हरकतें की गई।

Noida News :

भाजपा (BJP) से जुड़े ग्राम सुल्तानपुर निवासी अतुल त्यागी ने बताया कि वह 17 फरवरी को अपनी पत्नी व 7 वर्ष के बेटे के साथ कार से जेपी हॉस्पिटल  (JP Hospital) जा रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रही अर्टिगा कार ने साइड देने के लिए हॉर्न बजाया। रास्ता संकरा होने के कारण वह साइड नहीं दे पाए, कुछ दूर आगे जाने पर उन्होंने अर्टिगा कार को साइड दे दी।

अतुल त्यागी का आरोप है कि अर्टिगा कार चालक ने ओवरटेक करते ही उनकी गाड़ी को जबरन रुकवा लिया और उन्हें कार से बाहर खींच लिया। कार सवार विकास व उसके पिता धर्मदास आदि ने उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर विकास ने ईंट मारकर उसकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया और उसके साथ मारपीट की। मारपीट होता देखकर उसकी पत्नी उसे बचाने आई तो आरोपियों ने उसके साथ भी गाली गलौज कर अश्लील हरकत की। उसकी पत्नी के शोर मचाने पर आस पड़ोस के लोग मौके पर आ गए इसके बाद आरोपी उसे देख लेने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

अगले दो दिन फ्री रहेंगे सभी टोल प्लाजा, किसान कराएंगे फ्री

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post