Tuesday, 30 April 2024

सर्वसमाज की जीत होगी बसपा की जीत: सोलंकी

Noida News : गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रत्याशी राजेद्र सिंह सोलंकी चुनाव में जीत के…

सर्वसमाज की जीत होगी बसपा की जीत: सोलंकी

Noida News : गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रत्याशी राजेद्र सिंह सोलंकी चुनाव में जीत के प्रति आश्वस्त हैं। पत्रकारों से वार्ता करते हुए श्री सोलंकी ने कहा है कि नोएडा से लेकर खुर्जा तक उन्हें सर्वसमाज का समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र से बसपा की जीत सर्वसमाज की जीत होगी। उन्होंने एक बार फिर कहा कि इस बार नोएडा, ग्रेटर नोएडा, दादरी, जेवर, सिकन्द्राबाद तथा खुर्जा क्षेत्र की जनता बदलाव के लिए वोट देने जा रही है।

सर्वसमाज ने ठाना है भाजपा को हटाना है

नोएडा (गौतमबुद्धनगर) सीट से बसपा प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह सोलंकी अपने चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। चुनाव प्रचार के बीच पत्रकारों से वार्ता करते हुए श्री सोलंकी ने कहा कि गौतमबुद्धनगर क्षेत्र के प्रत्येक शहर नोएडा, ग्रेटर नोएडा, प्रत्येक गांव तथा प्रत्येक बस्ती में उन्हें तथा उनकी पार्टी को भरपूर जनसमर्थन मिल रहा है। बसपा का सबसे बड़ा समर्थक तबका दलित समाज हो, गुर्जर समाज, ठाकुर समाज हो, जाट समाज, ब्राहमण, वैश्य समाज या फिर मुस्लिम समाज सभी समाज का उन्हें व्यापक जनसमर्थन प्राप्त हो रहा है। श्री सोलंकी ने विश्वास जाहिर किया कि गौतमबुद्धनगर सीट से बहुजन समाज पार्टी जीत रही है। उन्होंने कहा कि गौतमबुद्धनगर क्षेत्र से बसपा की जीत सर्वसमाज की जीत होगी।

कराएंगे समस्याओं का समाधान

गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी राजेन्द्र सोलंकी का मानना है कि इस क्षेत्र में ढ़ेेर सारी समस्याएं हैं। पिछले 10 सालों में भाजपा के राज में क्षेत्र में समस्याएं कम होने की बजाय बहुत ज्यादा बढ़ गई हैं। क्षेत्र के किसान, मजदूर, युवा, व्यापारी, महिलाएं तथा अल्पसंख्यक सभी परेशान हैं। चुनाव जीतने के बाद रात-दिन मेहनत करके वें क्षेत्र की सभी समस्याओं का समाधान कराएंगे। एक प्रश्न के उत्तर में बसपा प्रत्याशी श्री सोलंकी ने कहा कि इस चुनाव में उनका सीधा मुकाबला भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा के साथ है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को कहीं कोई समर्थन प्राप्त नहीं है। इस कारण सर्वसमाज क्षेत्र में बदलाव के लिए एकजुट होकर बसपा के पक्ष में मतदान करेगा। उन्होंने कहा कि जिस समय इस क्षेत्र में बसपा के सांसद तथा विधायक थे उस समय सभी वर्गों की समस्याओं का समाधान कराया गया था। एक बार फिर बसपा ही क्षेत्र की सभी समस्याओं का समाधान कराने वाली है।

Noida News

नोएडा की बेटी ने पाई UPSC में सफलता, दूसरे प्रयास में हासिल की 18वीं रैंक

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post