Tuesday, 23 July 2024

नोएडा में कॉलेज गर्ल में हुआ संग्राम, मारपीट का वीडियो वायरल

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में रोजाना ही कुछ ना कुछ रोचक वारदातें सामने आती रहती है। ताजा…

नोएडा में कॉलेज गर्ल में हुआ संग्राम, मारपीट का वीडियो वायरल

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में रोजाना ही कुछ ना कुछ रोचक वारदातें सामने आती रहती है। ताजा मामले के तहत नोएडा की एक मशहूर यूनिवर्सिटी की दो छात्राओं के बीच जमकर मारपीट हुई। दो कॉलेज गर्ल के बीच हुई मारपीट का यह मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Noida News in hindi

आपको बता दें कि नोएडा की शारदा यूनिवर्सिटी की दो छात्राओं के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बताया जाता है कि दोनों छात्राओं के बीच कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक दूसरे से जमकर मारपीट की। कालेज गर्ल के बीच हुई मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया ओर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से दो लड़कियां आपस में एक दूसरे से भिड़ रही है। आप भी देखिए लड़कियों के बीच हुई मारपीट का यह वीडियो…

गार्ड ने रोका तो तान कार सवारों ने तान दी पिस्टल

सोसायटी में सुरक्षा के लिए तैनात गार्ड से आए दिन हो रहे विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला ग्रेनो वेस्ट में सेक्टर-4 स्थित साया जिओन सोसायटी से सामने आया है। यहां मेन गेट पर तैनात गार्ड्स ने रजिस्टर पर एंट्री करने के लिए बिना स्टिकर लगी स्कॉर्पियो को रोका तो उसमें सवार एक युवक ने अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट की। यहां तक की गाड़ी में सवार दो महिलाओं में से एक महिला पिस्तौल लेकर उतरी और गार्ड्स को डराने और धमकाने लगी। हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। साथ ही महिला की पिस्टल के बारे में जानकारी की तो वह टॉय गन निकली। पुलिस में आरोपी गाड़ी चालक को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है। सोसायटी के गेट पर हुए विवाद का वीडियो वायरल हो रहा है।

‘मैं तेरे दर पे आया हूं, शादी करके जाउंगा या मर के जाउंगा’

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post