Sunday, 19 May 2024

दर्दनाक हादसा : बाइक पर जा रहे दंपत्ति को कार ने कुचला, बच्ची भी हुई घायल

Noida News : नोएडा । बेलगाम वाहनों की चपेट में आने से पति-पत्नी सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।…

दर्दनाक हादसा : बाइक पर जा रहे दंपत्ति को कार ने कुचला, बच्ची भी हुई घायल

Noida News : नोएडा । बेलगाम वाहनों की चपेट में आने से पति-पत्नी सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसों के बाद दुर्घटना के आरोपी वाहन चालक मौके से फरार हो गए हैं।
ग्राम भंगेल निवासी रंजन कुमार सिंह अपनी पत्नी रूबी कुमारी व बेटी मिल्की के साथ बाइक से जा रहे थे। सेक्टर 31/25 के चौराहे पर बीती रात्रि तेज गति में आ रही एक आई-10 कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि रंजन कुमार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि उनकी पत्नी रूबी कुमारी और मिल्की गंभीर रूप से घायल हो गई।

पति पत्नी की हुई मौत,अनाथ हुई बच्ची

घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची थाना सेक्टर-24 पुलिस ने घायल रूबी व मिल्की को सेक्टर-71 स्थित कैलाश अस्पताल (Kailash Hospital)  में भर्ती कराया। उपचार के दौरान रूबी कुमारी की भी मौत हो गई। जबकि मिल्की की हालत गंभीर बनी हुई है। इस संबंध में मृतक के बेटे अतुल कुमार सिंह ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ थाना सेक्टर-24 में मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी का कहना है कि कार नंबर के आधार पर आरोपी चालक की तलाश की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

Noida News :

थाना बादलपुर क्षेत्र के जीटी रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर स्थिति में पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों से मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान हरदोई निवासी रजनीश पुत्र अनिल के रूप में हुई। रजनीश हाल में अपने परिजनों के साथ हल्द्वानी में रह रहा था।

वहीं थाना सूरजपुर क्षेत्र के भट्ट गोल चक्कर पर बीते 5 फरवरी को सडक़ हादसे में घायल हुए बोड़ाकी गांव निवासी जयवीर सिंह की उपचार के दौरान मौत हो गई। जयवीर की बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। गंभीर स्थिति में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसका उपचार चल रहा था। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

IOCL के इंजीनियर ने दहेज के लिए पत्नी पर ढाये जुल्म, एक साल भी नहीं चली शादी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

 

Related Post