Sunday, 19 May 2024

यूपी का टॉप-10 लिस्ट में शामिल बदमाश नोएडा पुलिस की गोली से घायल

Noida News : नोएडा पुलिस के हाथों एक बड़ी कामयबी लगी है। हाल ही में नोएडा पुलिस ने उत्तर प्रदेश…

यूपी का टॉप-10 लिस्ट में शामिल बदमाश नोएडा पुलिस की गोली से घायल

Noida News : नोएडा पुलिस के हाथों एक बड़ी कामयबी लगी है। हाल ही में नोएडा पुलिस ने उत्तर प्रदेश के टॉप-10 अपराधियों की सूची में शामिल माफिया रणदीप भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य को एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में नोएडा पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। जिसके बाद उसे उपचार के लिए नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाश पर गैंगस्टर, हत्या का प्रयास तथा रंगदारी मांगने जैसे संगीन अपराधिक मामले दर्ज हैं।

चेकिंग के तौरान हुई मुठभेड़

स्वॉट टीम व थाना ईकोटेक-1 पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुख्यात माफिया रणदीप भाटी गैंग के बदमाश इलाके में सक्रिय हैं। सूचना पर नोएडा पुलिस ने चैकिंग शुरू कर दी। विनोद भाटी गोल चक्कर पर नोएडा पुलिस ने एक वर्ना कार को चेकिंग के लिए रोका, लेकिन कार चालक भाग निकला। जिसके बाद नोएडा पुलिस ने उसका पीछा किया तो बदमाश गाड़ी से उतरकर सिरसा गोल चक्कर से डाढा गोल चक्कर जाने वाले सर्विस रोड पर भागने लगा। नोएडा पुलिस ने जवाबी कार्रवाही की, जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगी।

Noida News

कई चीजें हुई बरामद

पकड़े गए बदमाश मनोज उर्फ गुडडू रिठौरी पुत्र सुरेन्द्र निवासी ग्राम रिठौरी थाना दादरी पुलिस की गोली से घायल हो गया। जिसके कब्जे से एक पिस्टल 32 बोर, दो जिंदा और दो खोखा कारतूस बरामद हुए हैं।

नोएडा से अमेरिका, कनाडा, इंग्लैड लगाया फोन और 100 डॉलर में बेच दिया सॉफ्टवेयर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post