Thursday, 2 May 2024

नोएडा के एक नाले में मिला 30 वर्षीय युवक का शव

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक नाले में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना…

नोएडा के एक नाले में मिला 30 वर्षीय युवक का शव

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक नाले में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नाले से शव को बाहर निकालकर उसे पोस्टमर्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक की हत्या करने के बाद शव को यहां फैंका गया है। हालांकि युवक के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिले है।

Noida News

जांच में जुटी पुलिस

मामला नोएडा शहर के कोतवाली फेज-वन क्षेत्र का है। जहां नोएडा के सेक्टर आठ स्थित भारत चौक के पास नाले में 30 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। नोले में पड़े युवक के शव को देखकर सनसनी फैल गई। सूचना के बाद  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया है कि युवक की मौत पानी में डूबने से हुई है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं थे, लेकिन स्थानीय लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

दिल्ली निवासी के रुप में हुई पहचान

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के भारत चौक के पास नाले में एक अज्ञात व्यक्ति का शव राहगीर ने देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। मृतक की पहचान दिल्ली अशोक नगर के राकेश प्रसाद के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि मृतक युवक की शादी नहीं हुई थी। मृतक राकेश अपने माता-पिता के साथ रहता था। बीते दिनों वह किसी काम से नोएडा आया और संदिग्ध परिस्थितियों में नाले में गिर गया। युवक नाले में कैसे गिरा, इस मामले की जानकारी के लिए पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

सेक्टर-79 में चला बाबा का बुल्डोजर, मुक्त कराई 95 करोड़ की जमीन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post