Saturday, 18 May 2024

हैवान बने चचिया ससुर और देवर, विधवा के साथ किया घिनौना काम

Noida News (चेतना मंच)। उत्तर प्रदेश के नोएडा में संपत्ति विवाद में चचिया सास ससुर व देवर ने घर की…

हैवान बने चचिया ससुर और देवर, विधवा के साथ किया घिनौना काम

Noida News (चेतना मंच)। उत्तर प्रदेश के नोएडा में संपत्ति विवाद में चचिया सास ससुर व देवर ने घर की विधवा बहू के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। विधवा महिला का आरोप है कि आरोपियों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया और उसके घर को क्षतिग्रस्त कर दिया। पीड़िता ने नोएडा के थाना सेक्टर-126 में पांच नामजद सहित अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Noida News in hindi

नोएडा के ग्राम गढ़ी शाहपुर निवासी ममता (काल्पनिक नाम) ने बताया कि उसके पति दीपक चौहान का डेढ़ वर्ष पूर्व कैंसर की बीमारी से निधन हो गया था। वह अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ अपने पैतृक घर में रह रही है। 15 जनवरी को उसके चचिया ससुर सतपाल, चचिया सास दर्शन, उनकी बेटी भूरी, बेटा अमित व अन्य लोग उसके घर पहुंचे। इन लोगों ने उसके घर की दीवार को तोड़ना शुरू कर दिया। ममता ने जब इस बात का विरोध किया तो सभी ने मिलकर ममता के साथ मारपीट की। इस दौरान चचिया सास ने उसके सिर पर हथौड़े से वार कर उसे घायल कर दिया।

पीड़िता का आरोप है कि उसके गुप्तांग पर भी लात मारी गई। आरोपियों की मारपीट से वह घायल होकर गिर गई जिसके बाद आरोपियों ने उसके घर में जमकर तोड़फोड़ की। गाली-गलौज व शोर शराबा सुनकर आस-पड़ोस के लोग मौके पर आ गए, जिसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

पीड़िता के मुताबिक पूर्व में भी आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया था। इस संबंध में पूर्व में भी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था आरोपी उसके घर पर जबरन कब्जा करना चाह रहे हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है।

Noida School Open : नोएडा में कल से खुलेंगे स्कूल, बदल गया टाइम टेबिल

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post