Sunday, 19 May 2024

नोएडा के सांसद डॉ. महेश शर्मा के नाम जुड़ी एक और उपलब्धि, देशभर में बजा डंका

Noida News : नोएडा (गौतमबुद्धनगर) के सांसद व पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा के नाम एक और बड़ी उपलब्धि…

नोएडा के सांसद डॉ. महेश शर्मा के नाम जुड़ी एक और उपलब्धि, देशभर में बजा डंका

Noida News : नोएडा (गौतमबुद्धनगर) के सांसद व पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा के नाम एक और बड़ी उपलब्धि जुड़ गयी है। पूरे देश में नोएडा के सांसद का डंका बज रहा है। नोएडा (गौतमबुद्धनगर) के सांसद व पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा को क्षेत्रवासियों से मिले अभूतपूर्व समर्थन व सहयोग के बलबूते डॉ. महेश शर्मा का इस समय देश में डंका बज रहा है।

Noida News in hindi

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चलाई जा रही विकसित भारत संकल्प यात्रा एवं विभिन्न योजनाओं को लेकर नमो ऐप पर 100 दिन विकसित भारत एंबेसडर चैलेंज में नोएडा के सांसद डा. महेश शर्मा ने समूचे देश में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी सांसद डॉ. महेश शर्मा की इस उपलब्धि को सराहा है।

नोएडा (गौतमबुद्धनगर) के सांसद व पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा ने गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र के समस्त नागरिकों से नमो ऐप पर 100 दिन विकसित भारत एंबेसडर चैलेंज को स्वीकार करने तथा देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकसित भारत के संकल्प को आगे बढ़ाने की अपील की है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा केन्द्र सरकार की जनहितैषी योजनाओं से आम जन को जोड़ने तथा उसके बारे में लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से “विकसित भारत संकल्प यात्रा” प्रारंभ की थी। इस अभियान के तहत भाजपा के सांसदों, विधायकों व अन्य जनप्रतिनिधियों ने गांव-गांव जाकर प्रधानमंत्री के विकसित भारत के संकल्प के बारे में बताया। साथ ही आम व ग्रामीण जनता को सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी। इस अभियान में नोएडा (गौतमबुद्धनगर) के सांसद व पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया जिसके चलते सांसद डॉ. महेश शर्मा को विकसित भारत एंबेसडर चैलेंज में पूूरे देश में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है।

बड़ी खबर : अंग्रेजों के द्वारा बनाया गया 162 साल पुराना कानून बदलेगी भारत सरकार

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post