Friday, 3 May 2024

ऐतिहासिक वोटों से जीत दर्ज करेंगे डॉ. महेश शर्मा, भाजपा ने किया दावा

Noida News : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दावा किया है कि नोएडा (गौतमबुद्धनगर) सीट पर उनके प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा…

ऐतिहासिक वोटों से जीत दर्ज करेंगे डॉ. महेश शर्मा, भाजपा ने किया दावा

Noida News : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दावा किया है कि नोएडा (गौतमबुद्धनगर) सीट पर उनके प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा ऐतिहासिक वोटों से चुनाव जीतेंगे। भाजपा के नोएडा में महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने दावा किया है कि भाजपा को पूरे लोकसभा क्षेत्र में हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है। इसी समर्थन के आधार पर हमारा पूरा विश्वास है कि नोएडा की सीट पर भाजपा की ऐतिहासिक जीत होने वाली है।

Noida News

26 अप्रैल को पड़ेंगे वोट

जैसा कि पहले भी बताया जा चुका है कि नोएडा से लेकर खुर्जा तक फैली हुई गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट पर 26 अप्रैल को मतदान होगा। नोएडा (गौतमबुद्धनगर) सीट पर 26 लाख मतदाता इस सीट पर चुनाव लड़ रहे 15 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। नोएडा सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय बनाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। नोएडा की सीट पर भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा जीत की हैट्रिक लगाने की मकसद से चुनाव मैंदान में है। वहीं समाजवादी पार्टी (सपा) तथा कांग्रेस गठबंधन की तरफ से नोएडा सीट पर डा. महेन्द्र नागर चुनाव लड़ रहे हैं। अपने परंपरा वोट बैंक तथा ठाकुर समाज के समर्थन के दम पर बसपा ने राजेन्द्र सोलंकी को चुनावी मैदान में उतारा है। नोएडा की सीट पर इन्हीं तीन प्रमुख प्रत्याशियों के बीच चुनाव का मुकाबला हो रहा है। इन तीन प्रत्याशियों के अलावा 12 प्रत्याशी और चुनाव लड़ रहे हैं। इन प्रत्याशियों में किशोर सिंह, नारावेदश्वर, भीम प्रकाश जिज्ञासु, मनीष कुमार द्विवेदी, रणसिंह डूडी, राजीव मिश्रा, कुमारी शालू, महकार सिंह, पराग कौशिक, मोहम्मद मुमताज आलम व शिवम आशुतोष के नाम शामिल हैं।

ऐतिहासिक जीत का दावा

इस बीच भारतीय जनता पार्टी के नोएडा महानगर के अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने दावा किया है कि नोएडा सीट से भाजपा के प्रत्याशी डा. महेश शर्मा ऐतिहासिक वोटों से जीत दर्ज करेंगे। मनोज गुप्ता ने बताया कि नोएडा शहर से लेकर खुर्जा तक भाजपा को हर वर्ग का भरपूर समर्थन मिल रहा हैं। प्रत्येक मतदाता मानता है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने देश का ऐतिहासिक विकास किया है। देश में विकास हो रहा है तथा पूरी दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर बनवाने तथा कश्मीर से धारा-370 हटाने जैसे मुददों पर पूरे देश के साथ ही साथ नोएडा की पूरी जनता भाजपा के साथ एकजुट होकर खड़ी है। मनोज गुप्ता ने बताया कि उनके प्रत्याशी इस बार वर्ष-2014 तथा वर्ष-2019 से भी अधिक वोटों से चुनाव जीतेंगे। उन्होंने यह भी दावा किया कि इस बार नोएडा की सीट पर अब तक की सबसे बड़ी जीत दर्ज करके भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा एक नया रिकार्ड कायम करेंगे।

Big Breaking : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की जमानत रद्द, हाई कोर्ट से नहीं मिली राहत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post