Sunday, 19 May 2024

नोएडा में क्रिकेट की पिच पर निकला इंजीनियर का दम

Noida News (चेतना मंच)। नोएडा के सेक्टर 135 में क्रिकेट ग्राउंड पर मैच खेलने के दौरान रन लेने के लिए…

नोएडा में क्रिकेट की पिच पर निकला इंजीनियर का दम

Noida News (चेतना मंच)। नोएडा के सेक्टर 135 में क्रिकेट ग्राउंड पर मैच खेलने के दौरान रन लेने के लिए भाग रहा इंजीनियर अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा। साथी खिलाड़ी उसे उपचार के लिए जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकत्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आशंका जताई जा रही है कि संभवत: हार्ट अटैक की वजह से इंजीनियर की मौत हुई है।

Noida News in hindi

मूल रूप से उत्तराखंड निवासी 36 वर्षीय विकास पुत्र सत्येंद्र नोएडा की एक कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत था। रविवार को वह अपने साथियों के साथ नोएडा के सेक्टर 135 के क्रिकेट ग्राउंड में क्रिकेट मैच खेल रहा था। इस दौरान रन लेते समय वह अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा। साथी खिलाड़ी उसे तुरंत नजदीक के जे पी अस्पताल लेकर पहुंचे। परीक्षण के उपरांत चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने आशंका जताई कि संभवत: हार्ट अटैक की वजह से उसकी मौत हुई है।

थाना प्रभारी सरिता मलिक ने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। खेलते समय विकास की आकस्मिक मौत से उसके परिजन व साथी हैरान है। परिजनों बताया कि पूर्व में विकास को कोविड हुआ था जिसके बाद वह कमजोर हो गया था।

शारदा यूनिवर्सिटी हादसे में दूसरे मजदूर की मौत

नोएडा की शारदा यूनिवर्सिटी में शटरिंग गिरने के दौरान घायल हुए दूसरे मजदूर की भी मौत हो गई है। इस हादसे में अब तक दो मजदूरों की मौत हो चुकी है। आपकों बता दें कि बीते दिनों शारदा यूनिवर्सिटी में अचानक शटरिंग गिरने के कारण कई मजदूर घायल हो गए थे। घायल मजदूरों को उपचार के लिए शारदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान झारखंड निवासी जब्बार की मौत हो गई थी।

इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए मोहम्मद शमशाद पुत्र कासिम (22 वर्ष) का उपचार शारदा अस्पताल में चल रहा था। देर रात उपचार के दौरान मोहम्मद शमशाद की भी मौत हो गई। शटरिंग गिरने के कारण हुए हादसे में दो मजदूरों की मौत से उनके परिजनों तथा अन्य मजदूरों में खास रोज व्याप्त है। परिजनों का आरोप है कि निर्माण अधीन स्थल पर सुरक्षा के कोई पुख्ता इंतजाम नहीं किए गए थे जिस कारण हादसे में दो मजदूरों को अपनी जान गंवानी पड़ी।

डाक्टर पति के साथ रात में सोने को तड़प रही है पत्नी, लेकिन पति सोता है अपनी मां के पास

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post