Friday, 3 May 2024

सांसद बनने के 60 दिन के अंदर करा देंगे सबकी रजिस्ट्री

Noida News : गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह सोलंकी ने बड़ी घोषणा की है।…

सांसद बनने के 60 दिन के अंदर करा देंगे सबकी रजिस्ट्री

Noida News : गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह सोलंकी ने बड़ी घोषणा की है। श्री सोलंकी ने कहा है कि नोएडा सीट से सांसद बनते ही 60 दिन के अंदर सभी फ्लैट बॉयर्स की रजिस्ट्री करा दी जाएगी। बसपा प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह सोलंकी ने यह भी कहा कि वें नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा क्षेत्र की सारी समस्याओं से पूरी तरह से अवगत हैं। उन्होंने विश्वास जताया कि इस बार गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र की जनता उन्हें अपना सांसद जरूर चुनेगी।

नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा में फ्लैट बॉयर्स की बड़ी समस्या

आपको बता दें कि नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में फ्लैट बॉयर्स की समस्या बहुत बड़ी है। अपनी खून पसीने की कमाई खर्च करने के बाद भी फ्लैट बॉयर्स को बिल्डरों ने फ्लैट नहीं दिए हैं। जिन बॉयर्स को फ्लैट मिल भी गए हैं उनमें से हजारों बॉयर्स के फ्लैटों की रजिस्ट्री नहीं हुई है। फ्लैट बॉयर्स की समस्या नोएडा सीट पर बड़ा चुनावी मुददा है। बसपा प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह सोलंकी ने कहा कि यदि क्षेत्र की जनता उन्हें अपना सांसद चुनती है तो वें सांसद बनने के 60 दिन के अंदर फ्लैट बॉयर्स की सभी रजिस्ट्री कराने का काम करेंगे। इस काम के लिए अधिकारियों का घेराव करना पड़े तो वह घेराव भी करेंगे।

उद्योगों में स्थानीय युवाओं को 60 प्रतिशत आरक्षण

शुक्रवार को बसपा प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह सोलंकी ने जेवर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का तूफानी दौरा कर वोट मांगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे खुद नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के संस्थापकों में शामिल हैं। नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण बनते वक्त यह नियम बनाया गया था कि यहां लगने वाले उद्योगों में स्थानीय युवाओं को 60 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा, लेकिन इस नियम को तमाम उद्योग भूल गए हैं। नेताओं ने भी कभी इस ओर ध्यान नहीं दिया। लोकसभा चुनाव जीतने के बाद नोएडा, ग्रेटर नोएडा तथा यमुना प्राधिकरण क्षेत्र के उद्योगों में युवाओं को 60 प्रतिशत आरक्षण दिलाया जाएगा। अपने घर के पास ही रोजगार मिलने से युवा आर्थिक रूप से मजबूर होंगे जिसका फायदा पूरे क्षेत्र के विकास को मिलेगा। जनसंपर्क अभियान के दौरान श्री सोलंकी ने यह भी कहा कि गौतमबुद्धनगर की बड़ी समस्या फ्लैट बॉयर्स की समस्या है। अपना सारा धन लगाने के बाद भी फ्लैट बॉयर्स को उनके फ्लैट नहीं मिले हैं। जिन्हें फ्लैट मिल गए हैं उनके फ्लैट की रजिस्ट्री नहीं हुई है। सांसद बनने के बाद फ्लैट बॉयर्स की इस समस्या का 60 दिन के अंदर समाधान किया जाएगा।

Noida News

चेन लूटने वाले गिरोह को पकड़ा, घटना के बाद कार से होते थे फरार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post