Sunday, 5 May 2024

पारस टियरा सोसायटी में कार का डिपर न देने पर दो पक्षों में मारपीट, वीडियो वायरल

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में स्थित पारस टियरा सोसायटी में एक बार फिर विवाद हो गया। नोएडा की…

पारस टियरा सोसायटी में कार का डिपर न देने पर दो पक्षों में मारपीट, वीडियो वायरल

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में स्थित पारस टियरा सोसायटी में एक बार फिर विवाद हो गया। नोएडा की टियारा सोसायटी परिसर में कार लेकर आमने-सामने आए स्थानीय लोगों में जमकर मारपीट हुई। झगड़े का कारण एक पक्ष द्वारा कार का डिपर न देना बताया जा रहा है।

Noida News

नोएडा शहर के सेक्टर-142 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-137 स्थित टियारा सोसायटी में कार का डिपर ना देने के कारण दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। नोएडा की टियारा सोसाइटी में हुई मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। जांच के बाद आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

मारपीट का वीडियो हुआ वयरल

नोएडा की टियारा सोसायटी में हुई मारपीट की घटना की एक मिनट 20 सेकेंड की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें दो पक्षों के लोग एक दूसरे पर घूंसे और थप्पड़ से हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में करीब 15 से 20 लोग दिखाई दे रहे हैं। इनमें कुछ लोग बीच-बचाव करते नजर आ रहे हैं, जबकि कुछ लोग इस घटना से दूरी बनाए हुए हैं। बताया जा रहा है कि वायरल हुई इस वीडियो को स्थानीय निवासी द्वारा फ्लैट से मोबाइल के जरिये बनाया गया है।

कोतवाली प्रभारी ने दी जानकारी

इस मामले को लेकर नोएडा सेक्टर-142 कोतवाली प्रभारी विनीत राणा ने बताया कि रविवार रात दो कार में सवार लोग आमने-सामने आ गए। एक कार चालक ने कार की लाइट नीचे कर दीं। लेकिन सामने वाले कार चालक ने कार की लाइट नीचे नहीं की। इसी बात को लेकर दो पक्षों में झगड़ा होना बताया जा रहा है। वायरल वीडियो के आधार पर दोनों पक्षों की पहचान की जा रही है। अभी तक किसी भी पक्ष ने कोई शिकायत नहीं दी है। वीडियो से पहचान कर कार्रवाई की जाएगी। जांच के बाद ही इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

अब नोएडा में कुलाचें भरते नजर आएंगे हिरण !

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post