Friday, 19 July 2024

पहले गोदाम में शातिर चोरों ने लगाई सेंध फिर साफ किए लाखों

Noida News : नोएडा से चोरी के कई मामले सामने आ चुके हैं जिसने लोगों को परेशान करके रख दिया…

पहले गोदाम में शातिर चोरों ने लगाई सेंध फिर साफ किए लाखों

Noida News : नोएडा से चोरी के कई मामले सामने आ चुके हैं जिसने लोगों को परेशान करके रख दिया है। नोएडा में हर दिन हो रही चोरियों की खबरों ने लोगों की नींद उड़ाकर रख दी है। आपकी जानकारी के लिए नोएडा से हर दिन चोरी के कई मामले सामने आ रहे हैं। जिससे लोगों के दिल में शातिर चोरों का खौफ बैठ गया। शातिर चोर लोगों के घर से लेकर दुकान तक में चोरी छुपे घुस जाते हैं और धड़ाधड़ कीमती सामान चुराकर फरार हो जाते हैं। ऐसे में नोएडा से चोरी का एक और ताजा मामला सामने आया है।

सेंध लगाकर लाखों ले उड़े

मामला नोएडा के झुंडपुरा गांव स्थित डिलीवरी लिमिटेड कंपनी का बताया जा रहा है। जहां गोदाम में सेंध लगाकर चोरों ने लाखों रुपए पर हाथ साफ कर दिया। कंपनी के मैनेजर ने थाना सेक्टर 24 में अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। घटना की शिकायत पर पुलिस ने शातिर बदमाशो के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

जाने पूरा मामला Noida News

पीड़ित की पहचान वसीन खान के रूप में की गई है जो मूल रूप से सिकंदराबाद का निवासी है। वसीम ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि, वह डिलीवरी लिमिटेड कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत है। उनकी कंपनी की शाखा का गोदाम तंवर कंपलेक्स झुंडपुरा गांव में है। बुद्धवार को जब वह अपने ऑफिस पहुंचे तो अंदर रखी अलमारी गिरी हुई थी और उसके लॉकर में रखे 1,35,739 गायब थे। वसीम खान के मुताबिक उन्होंने जब सीसीटीवी फुटेज चेक की तो कुछ लोग चोरी की घटना को अंजाम देते हुए दिखाई दिए। थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

साइबर ठगी ने युवती को चिकनी चुपड़ी बातों में फंसाया, पार्सल से जुड़ा है मामला

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post