Saturday, 4 May 2024

वैष्णो देवी के लिए हेलीकॉप्टर का टिकट बुक कराने पर कट गई जेब

Noida News (चेतना मंच)। माता वैष्णो देवी जाने के लिए हेलीकॉप्टर का टिकट ऑनलाइन बुक करने वाले जरा संभल जाएं।…

वैष्णो देवी के लिए हेलीकॉप्टर का टिकट बुक कराने पर कट गई जेब

Noida News (चेतना मंच)। माता वैष्णो देवी जाने के लिए हेलीकॉप्टर का टिकट ऑनलाइन बुक करने वाले जरा संभल जाएं। कहीं ऐसा ना हो कि आपकी जेब कट जाए और आप माता के दर्शन भी ना कर पाए। यूपी के नोएडा से ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है, जिसमें एक व्यक्ति ने वैष्णो देवी के लिए हेलीकाप्टर का टिकट बुक करने के लिए संबंधित कंपनी के अकाउंट में पैसे डाल दिए, लेकिन टिकट कंफर्म नहीं हुआ।

Noida News in hindi

नोएडा के सेक्टर-63 में स्थित एक कंपनी में कार्यरत रोहित विज ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि उसने वैष्णो देवी जाने के लिए कटरा से हेलीकॉप्टर की पांच टिकट बुक करने के लिए हेलीकॉप्टर सेवा प्रदान करने वाली कंपनी ग्लोबल वेटक्ट्रा हेलीकॉप्टर लिमिटेड से संपर्क किया था। कंपनी द्वारा दिए गए फोन नंबर पर उसकी बात कमल शर्मा नामक व्यक्ति से हुई। कमल शर्मा ने टिकट बुकिंग के लिए लोगों के नाम की सूची अपने व्हाट्सएप पर मंगा ली। इसके बाद उसने 10500 अकाउंट में जमा करने को कहा।

रोहित विज ने बताया कि बताए गए अकाउंट नंबर में 10500 रुपये जमा कर दिए गए। बुकिंग कंफर्मेशन ना मिलने पर उसने जब कमल शर्मा को फोन किया तो उसने फोन रिसीव नहीं किया और उनका नंबर ब्लॉक कर दिया। इसके बाद उन्होंने कई बार कमल शर्मा से बात करने का प्रयास किया लेकिन उससे संपर्क नहीं हो पाया। रोहित विज ने ठगी का आरोप लगाते हुए नोएडा के थाना सेक्टर-63 में मुकदमा दर्ज कराया है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट होते हुए जेवर एयरपोर्ट तक जाएगी रैपिड रेल, शुरू किया गया सर्वे

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post