Wednesday, 8 May 2024

गणेश जाटव बने नोएडा के जिला संयोजक, बिजेन्द्र नागर को दादरी विस. की जिम्मेदारी

Noida News : नोएडा । लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) का शंखनाद होने के पूर्व ही भारतीय जनता पार्टी ने…

गणेश जाटव बने नोएडा के जिला संयोजक, बिजेन्द्र नागर को दादरी विस. की जिम्मेदारी

Noida News : नोएडा । लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) का शंखनाद होने के पूर्व ही भारतीय जनता पार्टी ने पार्टी के कर्मठ व विश्वसनीय कार्यकर्ताओं को अहम जिम्मेदारी देनी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में भाजपा (BJP) के क्षेत्रीय मंत्री बिजेन्द्र नागर (Bijendra Nagar) को दादरी विधानसभा का प्रभारी बनाया गया है। वहीं भाजपा (BJP) के नोएडा महानगर के महामंत्री गणेश जाटव को नोएडा विधानसभा का जिला संयोजक बनाया गया है। जबकि महिला मोर्चा की पूर्व प्रदेश मंत्री मीनाक्षी भराला को नोएडा का प्रभारी बनाया गया है। दादरी  (Dadri) के पूर्व जिला कोषाध्यक्ष जगभूषण गर्ग (Jagbhushan Garg) को दादरी का विधानसभा का संयोजक बनाया गया है।

पार्टी के कर्मठ व विश्वसनीय कार्यकर्ताओं को अहम जिम्मेदारी

पार्टी ने नोएडा के तीन बार महानगर अध्यक्ष रहे तथा वर्तमान में क्षेत्रीय मंत्री बिजेन्द्र नागर को दादरी (Dadri) विधानसभा का प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी है। वर्ष-2019 में बिजेन्द्र नागर को लोकसभा चुनाव में प्रभारी नियुक्त किया गया था। इस पद पर कसौटी पर खरा उतरने के बाद उनको पुन: यह जिम्मेदारी सौंपी गयी है। इसके लिए श्री नागर ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के अलावा क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेन्द्र सिसोदिया का भी आभार जताया।

गणेश जाटव  नोएडा के जिला संयोजक नियुक्त

Noida News :

इसी कड़ी में नोएडा महानगर के महामंत्री गणेश जाटव को नोएडा का जिला संयोजक नियुक्त किया गया है। वर्ष-2019 के लोकसभा चुनाव में सांसद व पूर्व केन्द्रीय मंत्री डा. महेश शर्मा  (Dr. Mahesh Sharma) ने गणेश जाटव को अपना प्रस्तावक बनाया था। इस बार श्री जाटव पर विश्वास जताते हुए उन्हें जिला संयोजक की अहम जिम्मेदारी सौंपी गयी है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

दर्दनाक हादसा : बाइक पर जा रहे दंपत्ति को कार ने कुचला, बच्ची भी हुई घायल

Related Post