Thursday, 9 May 2024

सामने आई होली पर अश्लीलता फैलाने वाली लड़कियां, रील बनाने का है जुनून

Noida News : होली के पावन पर्व पर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल हुई दोनों लड़कियों की पहचान हो गई है।…

सामने आई होली पर अश्लीलता फैलाने वाली लड़कियां, रील बनाने का है जुनून

Noida News : होली के पावन पर्व पर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल हुई दोनों लड़कियों की पहचान हो गई है। स्कूटी पर अश्लीलता मेट्रो में बेशर्मी तथा सडक़ पर अश्लीलता फैलाने वाली दोनों लड़कियां गरीब परिवार से ताल्लुक रखती हैं। दोनों लड़कियों के सिर पर रील तथा वीडियो बनाने का जुनून सवार है। पहचान होने पर दोनों लड़कियां बेशर्मी से बोल रही हैं कि यदि लोगों को उनके वीडियो में अश्लीलता नजर आई है तो वें आगे से ऐसी अश्लीलता नहीं करेंगी।

हो गई है पहचान

होली पर दो लड़कियों का स्कूटी तथा सडक़ पर अश्लील हरकतों वाला वीडियो खूब वायरल हुआ था। वीडियो में अश्लीलता करने वाली लड़कियों की पहचान अब सार्वजनिक हो चुकी है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस उनकी स्कूटी का 33 हजार रूपए का चालान काट चुकी है। साथ ही नोएडा पुलिस ने अज्ञात मानकर दोनों युवतियों तथा उनके युवक साथी के विरूद्ध FIR भी दर्ज कर ली है। एक मीडिया हाउस के रिपोर्टर ने अश्लीलता फैलाने वाली लड़कियों को तलाश कर लिया है। रिपोर्टर से बात करते हुए दोनों लड़कियों ने अपने नाम प्रीति तथा विनीता बताए हैं। स्कूटी चलाने वाले लडक़े का नाम पीयूष है। वायरल वीडियो में जो लडक़ी स्कूटी से गिरती हुई नजर आ रही है वह लडक़ी प्रीति है। दिल्ली मेट्रो का जो वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है उस वीडियो में भी यह दोनों लड़कियां प्रीति और विनीता ही थीं।

AI का कमाल नहीं मेट्रो का है वीडियो

एक मीडिया हाउस में रिपोर्टर से बात करते हुए प्रीति और विनीता ने बताया कि जिस दिल्ली मेट्रो वाली वीडियो को AI (आर्टीफिशियल एंटैलीजेंस) का कमाल बताया जा रहा था वह वीडियो उन्होंने बाकायदा दिल्ली मेट्रो की रेडलाइन मेट्रो में सूट किा था। रिपोर्टर ने जब लड़कियों से पूछा कि आपको नहीं लगता कि मेट्रो वाला वीडियो अश्लीलता फैला रहा है तो इस पर प्रीति ने कहा कि जब पब्लिक को बुरा लगा तो हमें भी लगा है कि वो नहीं करना चाहिए था। मेरे पास इतना दिमाग नहीं है। मैंने पहले कभी ऐसा वीडियो नहीं बनाया है। हम केवल सीढिय़ों से गिरने वाला वीडियो बनाते हैं। मैं उत्तराखंड की रहने वाली हूं।

नोएडा में रहती है प्रीति

प्रीति ने बताया कि वह केवल रील्स बनाने के लिए नोएडा में रहती हैं। उनके पिता गरीब हैं, इसलिए वो पढ़ाई-लिखाई नहीं कर रही हैं। मेरे छोटे-छोटे भाई हैं। वो पढ़ाई करते हैं। हमारे पास इतने पैसे नहीं हैं। उन्होंने बताया कि करीब दो साल से रील्स बनाना शुरू किया। पहले मैं हरियाणा में रहती थी, वहां से वीडियो बनाती थी। डेढ़ साल पहले मैं नोएडा में शिफ्ट हुई। आठ महीने पहले पीयूष से जुड़ी हूं। उसके बाद उसके साथ रील तथा वीडियो बना रही हूं। उससे पहले मैं अकेले ही वीडियो बनाती थी। प्रीति ने बताया कि इंस्टाग्राम पर उनके दो अकाउंट हैं। पहले में 40 हजार और दूसरे में तीन लाख फॉलोअर्स हैं। वहीं, यूट्यूब पर भी दो चैनल हैं। जिनमें पहले में एक लाख और दूसरे में साढ़े आठ लाख फॉलोअर्स हैं। प्रीति ने कहा कि वो पीयूष से आठ महीने पहले जबकि विनीता से 15 दिन पहले ही मिली थी और उसके बाद साथ में वीडियो बनाना शुरू किया।

वहीं, दूसरी लडक़ी विनीता ने भी बताया कि वो भी दो साल से वीडियो बना रही हैं। पहले वो भी अकेले ही वीडियो बनाती थीं। जब से एक वीडियो दो लाख चल गया तो मुझे लालच आ गया। फिर लगा कि कोई पार्टनर मिल जाए, जिसके साथ वीडियो बना लें। तब मुझसे इंस्टाग्राम पर प्रीति जुड़ीं। उसके बाद हम दोनों की दोस्ती इतनी अच्छी हो गई है कि हम रोमांस वाले वीडियो भी बना लेते हैं।

नहीं हैं पैसे

उन्होंने कहा, हमने अब तक इतना पैसा तो कमाया भी नहीं है कि स्कूटी का चालान भर पाएं। हमने स्कूटी का पहला वीडियो ही बनाया है। स्कूटी को हमने धीरे-धीरे पैरों-पैरों चलाया है। वहीं, स्कूटी चला रहे पीयूष ने बताया कि वो 12वीं क्लास पास है और अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहता है। वो छोटी-मोटी नौकरी भी करता है, जिसमें उनका गुजारा होता है। अब नोएडा पुलिस को इस मामले में आगे की कार्यवाही करनी है। नोएडा पुलिस का कहना है कि नोएडा में जो FIR लिखी गई है उसके आधार पर अश्लीलता फैलाने वाली लड़कियों को जेल भेजा जाएगा।

होली पर चलती स्कूटी में अश्लील डांस लड़कियों पर पड़ा भारी, चलान के बाद होगी गिरफ्तारी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post